1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत 10 घायस

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत 10 घायस

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर कमल हालन को लेकर खबर आ रहा है कि उनकी आने वाली अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई और 10 घायल हो गए हैं।

दरअसल, कमल हासन की ‘इंडियन 2’ आने वाली है और इस फिल्म के सेट पर चेन्नई में यह हादसा हुआ। जिस वक्त हादसा हुआ उस दौरान फिल्म के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक क्रेन गिर गई जिसके चलते सेट पर बड़ा हादसा हो गया।

कमल हासने ने सोशल मीडिया पर इस हादसे की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि, मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपनी तीन सबयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे के लिए मैं दुख और संवेदना जाहिर करता हूं। यह हादसा फिल्म के सेट पर बुधवार रात 2 बजे हुआ।

बताते चले कि, हादसे में डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर, कृष्णा असिस्टेंट डायरेक्टर और एक स्टाफर चंद्र की मौत हो गई है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे के पता चलने पर कमल हासन तुरंत इंडियन 2 के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...