1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जूही चावला ने वीडियो शेयर कर दिखाया एयरपोर्ट का बुरा हाल, कही ये बात, पढ़ें

जूही चावला ने वीडियो शेयर कर दिखाया एयरपोर्ट का बुरा हाल, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अभिनेत्री जूही चावला ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें भारत आने के बाद उनकी तरह कई यात्रियों को एयरपोर्ट पर फंसे हुए देखा जा सकता है।  इसमें एक व्यक्ति यह भी कह रहा है कि इस तरह कोरोना वायरस तेजी से फैलेगा।

अभिनेत्री जूही चावला ने एयरपोर्ट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इसमें यह दिखाया गया है कि किस तरह एयरपोर्ट पर उनकी तरह कई यात्री फंसे हुए हैं। उन्होंने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से इसकी शिकायत भी की।

जूही चावला ने ट्विटर पर लिखा है, ‘एयरपोर्ट और गवर्नमेंट अथॉरिटी से निवेदन है कि वह तुरंत काउंटर पर एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस दे रहे लोगों की संख्या बढ़ाएं। कई यात्री घंटों से फंसे हुए हैं और लगातार फ्लाइट आ रही है। यह बहुत ही बुरा और घटिया है।

इस वीडियो में जूही चावला और अन्य यात्रियों को मास्क और शील्ड लगाए हुए देखा जा सकता है। सभी एक हॉल में इंतजार भी कर रहे हैं। एक आदमी कभी रहा है कि इसके चलते कोरोना और बढ़ेगा। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने इस बात का संज्ञान लेते हुए जूही से क्षमा मांगी और लिखा, ‘डिअर मैम, आपको जो असुविधा हुई उसके लिए हम क्षमा चाहते हैं। कृपया हमें बताएं कि आप कौन से एयरपोर्ट पर है और कहां से आ रही हैं, ताकि हम इस समस्या को जल्द सुलझा सकें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...