Home Breaking News जेपी नड्डा का दो दिवसीय असम दौरा आज से, लेंगे चुनावी तैयारियों का जायजा

जेपी नड्डा का दो दिवसीय असम दौरा आज से, लेंगे चुनावी तैयारियों का जायजा

10 second read
0
9

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचेंगे और इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी कल दोपहर 2 बजे असम के पुलिस परेड ग्राउंड, सिलचर टाउन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके के अलावा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने एक बयान में कहा कि सोमवार से नड्डा असम के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे, जहां वे कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेंगे। बीजेपी के एक नेता ने बताया, ‘‘अगले दिन 12 जनवरी को नड्डा विचार परिवार के साथ बैठक करेंगे।” इस साल के पूर्वार्द्ध में असम विधानसभा के चुनाव होने हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा दिल्ली से सीधे सिलचर पहुंचेंगे और वहां पुलिस परेड ग्राउंड में एक जन-सभा को संबोधित करेंगे। असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल और वरिष्ठ नेता तथा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा भी इस जनसभा को संबोधित करेंगे।

बलूनी ने बताया कि इसके बाद नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष के साथ प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद एक और बैठक होगी जिसमें नड्डा और संतोष के अलावा सोनोवाल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रणजीत कुमार दास, प्रदेश प्रभारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया, हिमंत बिस्व सरमा, प्रदेश भाजपा के सहप्रभारी पवन शर्मा, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल एवं प्रदेश भाजपा के महामंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा भी शामिल होंगे।

Load More In Breaking News
Comments are closed.