Home सियासत जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर पलट वार, कहा- क्या सेना का अपमान कांग्रेस-चीन के बीच समझौते का हिस्सा?

जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर पलट वार, कहा- क्या सेना का अपमान कांग्रेस-चीन के बीच समझौते का हिस्सा?

1 min read
0
17

नई दिल्ली: राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी और उनके आरोपों पर कई भाजपा नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भारतीय जनता पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने राहुल गाँधी पर और कांग्रेस पार्टी पर कई आरोप लगाए है। कांग्रेस का सर्कस बताते हुए राहुल गांधी पर सेना का अपमान करने का आरोप लगाया। साथ ही पूछा कि क्या यह कांग्रेस के एक और संस्करण “सर्कस” और कांग्रेस-चीन समझौता ज्ञापन का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को कभी सेना पर भरोसा नहीं रहा है।

बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने ट्वीट करके कहा कि आज कांग्रेस सर्कस का नया संस्करण, फिर से राहुल गांधी के कारण। वह यह दावा करने से क्यों कतरा रहा है कि भारत के लिए विघटन नुकसान दायक है? क्या यह INC-China MoU का हिस्सा है? सशस्त्र बलों के साथ विघटन रणनीति का नेतृत्व करते हुए, क्या यह हमारी बहादुर सेनाओं का अपमान नहीं है?

जेपी नड्डा ने आगे ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस पार्टी का रिकॉर्ड सशस्त्र बलों के लिए अविश्वास दिखाता है। यह सार्वजनिक ज्ञान का विषय है कि UPA ने कभी भी हमारी सेनाओं पर भरोसा नहीं किया और हमेशा मुंबई की तरह हमलों के बाद अपने हाथों को बांध कर रखा, जैसे 2008 में, मुंबई हमलों के बाद ।

इस ट्वीट के साथ उन्होंने पूर्व वायुसेना अधिकारी का वीडियो बयान भी साझा किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि मुंबई हमले के बाद वायुसेना पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक को तैयार थी, लेकिन सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी थी।

भाजपा प्रमुख ने दोहराया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में क्या कहा और MoD ने यह भी कहा कि कोई भी भारतीय जमीन नहीं दी गई। “अगर किसी को भी वर्ग किलोमीटर के हजारों देने की पाप किया है, यह एक भ्रष्ट, कायर वंश उस देश टूट गया है उनकी शक्ति बनाए रखने के लिए है,” नड्डा ने ट्वीट किया, एक मीडिया रिपोर्ट है जिसमें एक साझा करने सेना के दिग्गज को याद किया कि कैसे देश सौंप दिया 1962 के युद्ध के बाद चीन में भूमि जब जवाहरलाल नेहरू पीएम थे।

Load More In सियासत
Comments are closed.