Home खेल जॉन सीना की टक्कर WWE के चार महाबलियों से है, रेसलमेनिया 37 में चैंपियनशिप मुकाबला

जॉन सीना की टक्कर WWE के चार महाबलियों से है, रेसलमेनिया 37 में चैंपियनशिप मुकाबला

4 second read
0
1

जॉन सीना ने अपने 18 सालों के करियर में 16 बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। वो आज भी WWE के बड़े सुपरस्टार हैं। हालांकि, वो अब हॉलीवुड में चले गए हैं लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलता है वो वापसी करते हैं। ऐसे में खबरें हैं कि वो एक बार फिर से WWE का हिस्सा बन सकते हैं।

Money in the Bank 2018: Predictions | Chase Your Sport - Sports Social Blog

बता दें कि सीना ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में लड़ा था। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, रेसलमेनिया 37 में जॉन सीना आ सकते हैं और मैच लड़ सकते हैं। बता दें कि रेसलमेनिया 37 अगले साल मार्च के महीने में होने वाली है। WWE में वापसी करते ही इन चार महाबलियों से हो सकती है जॉन सीना की टक्कर।

WATCH: John Cena takes part in a live event in Tampa, defeats The Miz in one-on-one match | Sports News

जॉन सीना हमेशा से यंग और नए रेसलर्स को प्रमोट करने के लिए आते रहे हैं। ऐसे में WWE कीथ ली को जॉन सीना के खिलाफ उतार सकती है, जिससे उनको पुश मिल सके। कीथ ली को अगर WWE बड़ा रेसलर बनाना चाहती है तो उसे किसी भी हाल में सीना के साथ मैच देना होगा। बता दें कि कीथ ली ने NXT में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और डबल खिताब को अपने नाम किया था।

Inside Sports Entertainment | Inside the ring. Inside reality.

वहीं, वापसी के बाद जॉन सीना अपना बदला ले सकते हैं और रेसलमेनिया 37 के लिए द फीन्ड को रीमैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। जो रोमांच इस साल नहीं मिला था वो शायद अगले साल फैंस को देखने को मिले।

रेसलमेनिया 37 में रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना का चैंपियनशिप मुकाबला हो सकता है। ऐसे में जॉन सीना अगर जीत जाते हैं तो वो 17वीं बार रिकॉर्ड चैंपियन बन जाएंगे। रैंडी ऑर्टन के नाम 14 खिताब है जबकि रिक के साथ सीना का 16 का रिकॉर्ड है।

New WWE tape with John Cena - Superfights

जॉन सीना और रोमन रेंस का साल 2017 की नो मर्सी में मुकाबला हो चुका है, जिसमें रोमन रेंस ने जीत दर्ज की थी। मैच हारने के बाद जॉन सीना ने रोमन रेंस को अपनी विरासत को सौंप दी थी। रोमन रेंस उसके बाद से काफी बड़े रेसलर बन चुके हैं और अब WWE में वो यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.