1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जॉन अब्राहम को शूटिंग के दौरान लगी चोट, अस्पताल के बाहर लगा लोगों का जमावड़ा

जॉन अब्राहम को शूटिंग के दौरान लगी चोट, अस्पताल के बाहर लगा लोगों का जमावड़ा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

इन दिनों अभिनेता जॉन अब्राहम  उत्तर प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर अपनी आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। लखनऊ में शूटिंग पूरी कर जॉन अब्राहम, ‘सत्यमेव जयते 2’ की टीम के साथ कुछ दिनों के शूट के लिए वाराणसी पहुंचे, लेकिन यहां शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई है।

गुरुवार को वह एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन दर्भाग्यवश वह चोटिल हो गए। जिसके कारण शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी।

बताया जा रहा है कि शूट के पहले दिन जैसे ही उन्हें चोट लगी, तो उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उन्हें फर्स्ट एड देने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन अब्रहाम को चेत सिंह किला के पास शूटिंग के दौरान चोट लगी थी। उन्हें जैसे ही अस्पताल लेकर पहुंचे, तो आस पास में उनके वहां होने की खबर फैल गई।

अस्पताल के बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया। जैसे-तैसे कर लोगों की भीड़ से छिपते-छिपाते हुए जॉन अब्राहम को अस्पताल से निकाला गया। बता दें कि फिल्म निर्माताओं ने वाराणसी में चार दिन का शेड्यूल तय किया है। शूटिंग के दौरान चेत सिंह किला के आसपास की जगहों को कवर किया जाएगा।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम काफी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसमें उन्होंने भगतसिंह स्टाइल में मूंछे रखी हुई हैं। उनका फर्स्ट लुक पोस्टर जो सामने आया था, उसमें उन्होंने कंधे पर हल रखकर हाथ में पकड़ा हुआ था। उनके शरीर पर जख्म के गहरे निशान भी दिख रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...