Home देश Greater Noida के दो गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, खुलासा होने पर…

Greater Noida के दो गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, खुलासा होने पर…

0 second read
0
6

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट गैंग का बड़ा खुलासा हुआ है । जहां दो गेस्ट हाउस में देह व्यापार चलने की बात सामने आयी है । पुलिस ने मौके से 4 महिलाओं समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।

बताया जा रहा है कि पुलिस गेस्ट हाउस के नाम पर सेक्स रैकेट चलने की गुप्त सूचना मिली थी । जिसके बाद पुलिस ने जनपद गौतमबुद्ध नगर और ग्रेटर नोएडा की दो जगहों पर पहुंचकर छापेमारी की । पुलिस ने गेस्ट हाउस से मैनेजर समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।

एडीशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि छापे के दौरान प्रशांत गेस्ट हाउस और प्रधान गेस्ट हाउस में खुलेआम देह व्यापार चल रहा था । पुलिस ने जाल बिछाकर छापेमारी की और आरोपियों को पकड़ा । इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं और 6 युवकों को गिरफ्तार किया है । इसके अलावा पुलिस ने प्रशांत गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

छापेमारी में पुलिस को कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं । इसके अलावा मौके से 15,620 रुपये भी मिले हैं । पुलिस का कहना है कि यह सेक्स रैकेट का गिरोह कई राज्यों में फैला हुआ है । पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है ।

नोएडा पुलिस का कहना है कि पिछले लंबे समय से शहर के स्पा सेंटरों में सबसे ज्यादा देह व्यापार का धंधा होता है । जिसे देखते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शहर के सभी स्पा सेंटरों को बंद करने के आदेश दिए हैं ।

बता दें कि इससे पहले भी पुलिस ने कई जगहों पर सेक्स रैकेट का खुलासा किया था । हाला ही में पुलिस ने नोएडा के एक होटल, मॉल व स्पा सेंटर में छापेमारी की थी । जहां सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर पुलिस ने लोगों को गिरफ्तार किया था ।

Load More In देश
Comments are closed.