Home मनोरंजन जेमी लीवर को आयी मुसीबत, कहा-एक ना एक दिन जरुर कर लूंगी…

जेमी लीवर को आयी मुसीबत, कहा-एक ना एक दिन जरुर कर लूंगी…

0 second read
0
14

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के सबसे फेमस कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी अपने पापा के नक्शे कदम पर चल रही है। जेमी लीवर की कॉमेडी के सभी दिवानें है। जेमी स्टैंडअप कमेडी करती है साथ ही  बॉलीवुड कलाकारों की मिमक्री कर अपने फैंस को एंटरटेन करती है। जेमी कई इंटरव्यूज और शोज पर भी कलाकारों की मिमिक्री करती देखी गयी  है जहां सभी लोग हंस-हंस के लोटपोट हो जाते है। लेकिन क्या आप जानते है कि बॉलिवुड में लगभग सभी कलाकारों की नकल करने वाली जेमी इंडस्ट्री की 2 ऐसी हसीनाएं है जिनकी मिमिक्री नहीं कर पाती है। वो एक्ट्रेस है आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण। एक इंटरव्यू में जेमी ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें आलिया और दिपिका की मिमिक्री करने में काफी दिक्कत होती है।

जेमी ने कहा कि वो कोशिश कर रही है, लेकिन उनसे नहीं हो पा रहा है। बाद में जेमी ने अपने को मोटिवेट करते हुए कहा कि लेकिन एक ना एक दिन वो जरुर आलिया और दीपिका की आवाज निकाल लेंगी। जेमी ने आगे कहा उन्हें एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है। हां, आलिया और दीपिका की मिमिक्री करने में उन्हें तकलीफ होती है, लेकिन एक न एक दिन वो इन्हें जरूर कर लेगी।

मेल कलाकारों की मिमिक्री को लेकर जेमी ने कहा कि पुरुष कलाकारों की मिमिक्री करना कुछ ज्यादा मुश्किल है। क्योंकि मेल वाइस में बेस होता है और आवाज सही से नहीं बन पाती है, लेकिन हावभाव बिल्कुल ठीक रहते है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.