1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2021: धोनी ब्रिगेड की भिड़ंत वार्नर की सेना से, हार का सिलसिला रोक पायेगी SRH

IPL 2021: धोनी ब्रिगेड की भिड़ंत वार्नर की सेना से, हार का सिलसिला रोक पायेगी SRH

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 23वां मैच बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। दोनो टीमों के जीत की संभावना की बात करें तो चेन्नई का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। चेन्नई के जीत की संभावना 55 प्रतिशत है, जबकि हैदराबाद के जीत की संभावना 45 प्रतिशत है।

इस सीजन की बात करें तो चेन्नई पहला मैच गंवाने के बाद लगातार चार जीत दर्ज कर अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है, जबकि बात करें हैदराबाद की तो पांच मैचों में एक जीत और चार मैचों में हार के बाद अंकतालिका में अंतिम पायदान पर है।

बात करें पिच की तो इस पिच पर आईपीएल के इस सीजन का पहला मैच खेला जायेगा। पिच का बर्ताव खेल के बाद ही समझ में आयेगा। इस पिच पर हुए अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों की बात करें तो इस पिच पर अक्सर असमान उछाल देखने को मिलता है। हालांकि छोटा मैदान होने के चलते यहां बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है। साथ ही तेज गेंदबाजों को भी इस पिच से अच्छी मदद मिल सकती है। टॉस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना पसंद कर सकती है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

CSK: रितुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

SRH: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, जगदीश सुचित, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...