Home बड़ी खबर बिहार : इंडिगो मैनेजर की हत्या ने लिया सियासी मोड़, खतरें में सीएम नीतीश की कुर्सी

बिहार : इंडिगो मैनेजर की हत्या ने लिया सियासी मोड़, खतरें में सीएम नीतीश की कुर्सी

0 second read
0
11
Bihar CM

नई दिल्ली : बिहार के पटना में इंडिगो मैनेजर हत्याकांड ने सियासी मोड़ ले लिया है, जिसे लेकर अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग भी की जा  रही हैं। आपको बता दें कि रूपेश कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की शाम उनपर गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक जिस वक्त रूपेश कुमार सिंह की गाड़ी उनके घर के बाहर पहुंची तो उसी समय अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की जिसमें रूपेश की मौके पर ही मौत हो गई।

इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद सियासी युद्ध छिड़ गया। पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा, “सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियां मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूँ। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है।

इसके अलावा, पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग की है, तो भाजपा के सांसद विवेक ठाकुर ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए हैं। विवेक ठाकुर ने कहा है कि या तो बिहार सरकार 3 से 5 दिन के भीतर अपराधियों को पकड़े या फिर ये मामला सीबीआई को सौंपे।

बता दें, रूपेश हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि, “रूपेश कुमार सिंह की हत्या मामले में पुलिस की जांच चल रही है। शाम में 7:15 बजे उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रथम दृश्य लगता है कि उन्हें 3 से ज्यादा गोली मारी गई हैं मगर ज्यादा जानकारी पोस्टमॉर्टम के बाद मिल पाएगी।”

आपको बता दें कि पटना में रूपेश को सेलेब्रिटी कि तरह माना जाता था। रूपेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई नामचीन हस्तियों के साथ फोटो भी पोस्ट की है। उन्हें राजनीति में भी दिलचस्पी थी और सामाजिक कार्य में भी काफी रुचि दिखाया करते थे।

Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.