Home खेल सिडनी टेस्ट से पहले भारतीय टीम को होटल से बाहर जाने की अनुमति नहीं

सिडनी टेस्ट से पहले भारतीय टीम को होटल से बाहर जाने की अनुमति नहीं

2 second read
0
9

भारत के पांच खिलाड़ियों – रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी का बायो बबल नियम तोड़ना भारतीय टीम को महंगा पड़ा है। इसकी सजा भारतीय टीम को यह मिली है कि भारतीय टीम 7 जनवरी से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट से पहले टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के अलावा होटल के बाहर जाने से मना कर दिया है।

भारतीय टीम सिडनी पहुंच चुकी है और सात जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू होगा। खिलाड़ियों से बायो सिक्योरिटी बबल में ही रहने और होटल-ग्राउंड-होटल तक सीमित रहने को कहा गया है।

दरअसल, भारत के पांच खिलाड़ियों – रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी का मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बायो सिक्योरिटी बबल का उल्लंघन माना गया था। इसी के बाद से विवाद खड़ा हो गया था।

बीसीसीआई ने सोमवार सुबह एक बयान जारी कर बताया कि – ” भारतीय टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का तीन जनवरी 2021 को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया। सभी टेस्ट निगेटिव आए हैं। ”

भारत और ऑस्ट्रेलिया अभी 1-1 से सीरीज में बराबर हैं। एडिलेड टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने जीता था जबकि मेलबर्न टेस्ट भारत ने अपने नाम किया था।

Load More In खेल
Comments are closed.