1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. पीएम मोदी ने विपक्षियों पर साधा निशाना, सनातन को तहस-नहस करने का लगायाआरोप

पीएम मोदी ने विपक्षियों पर साधा निशाना, सनातन को तहस-नहस करने का लगायाआरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर बीना पहुंचे। जहां प्रधानमंत्री ने 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। जिसमें बीना रिफाइनरी में 'पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स' और राज्य भर में 10 नई औद्योगिक परियोजनाएं शामिल हैं। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि बीना पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट से एमपी विकास की ऊंचाईयों को छूएगा। उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह घमंडिया गठबंधन सनातन को तहस-नहस करना चाहता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बीना, मध्य प्रदेशः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। जहां बीना पहुंचने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी का स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी का रोड शो आयोजित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने बीना में 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। जिसमें बीना रिफाइनरी में ‘पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स’ और राज्य भर में 10 नई औद्योगिक परियोजनाएं शामिल हैं। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि बीना पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट से एमपी विकास की ऊंचाईयों को छूएगा। उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह घमंडिया गठबंधन सनातन को तहस-नहस करना चाहता है।

पीएम ने कहा कि एक तरफ आज का भारत दुनिया को जोड़ने का सामर्थ्य दिखा रहा है। दुनिया के मंचों पर हमारा भारत विश्व मित्र के रूप में सामने आ रहा है। दूसरी तरफ कुछ ऐसे दल हैं जो देश और समाज को बांटने में जुटे हैं। इसी घमंडिया गठबंधन की मुंबई में मीटिंग हुई थी। मुझे लगता है उस मीटिंग में उन्होंने एक हिडेन एजेंडा भी तय कर लिया है। घमंडिया गठबंधन की नीति है कि सनातन को मिटाकर देश को फिर 1,000 साल की गुलामी में धकेला जाय। हम सबको मिलकर ऐसी ताकतों को रोकना है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा जनशक्ति, राष्ट्रभक्ति और जनसेवा के लिए समर्पित हैं और यहीं भाजपा के सुशासन का मूलमंत्र है। भाजपा सरकार आपके घर तक पहुंचकर आपकी सेवा करने का प्रयास करती है। पीएम मोदी ने कहा कि गरीब का पेट भूखा नहीं रहना चाहिए। हमारी कोशिश यह रही कि किसी गरीब मां को पेट बांधकर सोना ना पड़े। इस वजह से गरीब के बेटे ने गरीब के घर में राशन की चिंता की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा प्रयास है कि मध्य प्रदेश नई बुलंदियों को छुए। हर परिवार का जीवन आसान हो। मोदी ने कहा कि मुझे देखकर गर्व होता है कि भारत ने गुलामी की मानसिकता को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना शुरू कर दिया है। कई भी देश जब ऐसा ठान लेता है तो उसका कायाकल्प होना शुरू हो जाता है। जी-20 समिट में आपने इसकी एक तस्वीर भी देखी है। आप सभी ने देखा कि भारत ने किस तरह जी-20 का सफल आयोजन किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...