1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 को आएंगे दमोह, भाजपा उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी के समर्थन में करेंगे प्रचार

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 को आएंगे दमोह, भाजपा उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी के समर्थन में करेंगे प्रचार

दमोह लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राहुल लोधी के प्रचार अभियान को बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 19 अप्रैल को दमोह आने की उम्मीद है। इस महत्वपूर्ण आयोजन के लिए स्थानीय भाजपा नेता और पदाधिकारी सक्रिय रूप से तैयारी कर रहे हैं।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: दमोह लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राहुल लोधी के प्रचार अभियान को बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 19 अप्रैल को दमोह आने की उम्मीद है। इस महत्वपूर्ण आयोजन के लिए स्थानीय भाजपा नेता और पदाधिकारी सक्रिय रूप से तैयारी कर रहे हैं।

दमोह में भाजपा उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी के समर्थन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित सार्वजनिक संबोधन की तैयारी चल रही है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने इस सीट पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं और जमीनी स्तर पर तैयारियां तेज हो गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की व्यवहार्यता का आकलन करने के लिए शनिवार सुबह दमोह में गहन निरीक्षण हुआ। निरीक्षण में दमोह विधायक जयंत मलैया, राज्य मंत्री लखन पटेल और विभिन्न प्रशासनिक अधिकारी सहित प्रमुख लोग शामिल थे।

विधानसभा चुनाव के दौरान उपयोग किए जाने वाले इमलाई फैक्ट्री के पास सार्वजनिक सभा स्थल और हेलीपैड का मूल्यांकन किया गया। हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि जारी नहीं की गई है, संभावित यात्रा के लिए तैयारी की जा रही है। प्रधान मंत्री की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) यात्रा की व्यवस्था और कार्यक्रम के संबंध में किसी भी अंतिम निर्णय से पहले होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...