1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी की मुलाकात से मिलेगी नई ऊर्जा, सीएम मोहन यादव

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी की मुलाकात से मिलेगी नई ऊर्जा, सीएम मोहन यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर उत्साहित हैं। पीएम मोदी बालाघाट लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में सभा करेंगे। मोहन यादव का मानना ​​है कि पीएम मोदी के दौरे से राज्य में चुनाव प्रचार में नई ऊर्जा आएगी।

By Rekha 
Updated Date

मुख्यमंत्री मोहन यादव आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर उत्साहित हैं। पीएम मोदी बालाघाट लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में सभा करेंगे। मोहन यादव का मानना ​​है कि पीएम मोदी के दौरे से राज्य में चुनाव प्रचार में नई ऊर्जा आएगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की भी आलोचना की।

पीएम मोदी का मध्य प्रदेश दौरा नवरात्रि के पहले दिन के साथ मेल खाता है। मुख्यमंत्री यादव पीएम मोदी के दौरे से खुश हैं और उनका मानना ​​है कि इससे बीजेपी सदस्यों और समर्थकों का उत्साह बढ़ेगा।

मोहन यादव ने पीएम मोदी की यात्रा के महत्व का उल्लेख करते हुए कहा कि इससे बालाघाट में भाजपा की उपस्थिति मजबूत करने में मदद मिल सकती है। लोकसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी के आगमन से पहले सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

प्रधानमंत्री मोदी का बालाघाट का कार्यक्रम दोपहर 2 बजे के बाद शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में सुनिश्चित है। यहां पर प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। बालाघाट के अलावा एक ही दिन में प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का भी दौरा करेंगे। बता दें कि भाजपा ने इस बार के लोकसभा के चुनाव में अपना प्रत्याशी बदल दिया है।

पीलीभीत में इससे पहले भाजपा ने वरूण गांधी को टिकट दिया था। पार्टी विरोधी बयान देने के बाद वरूण गांधी को इस बार टिकट नहीं मिल सका है। प्रधानमंत्री के दौरे से माना जा रहा है कि जिन सीटों पर भाजपा को और भी मजबूत करना है, प्रधानमंत्री उन सीटों पर चुनावी सभा करने के लिए पहुंच रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का भी दौरा करेंगे। इससे पता चलता है कि भाजपा का लक्ष्य उन क्षेत्रों में अपनी स्थिति मजबूत करना है जहां उसे अधिक समर्थन की जरूरत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...