1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CM kejriwal ने की Bhagwant Mann की तारीफ,’ कहा पंजाब का सबसे ईमानदार नेता!

CM kejriwal ने की Bhagwant Mann की तारीफ,’ कहा पंजाब का सबसे ईमानदार नेता!

CM kejriwal praised Bhagwant Mann, said, 'The most honest leader!...Delhi के CM Arvindra kejriwal आज पंजाब के अमृतसर पहुंचे। वहां पहुंचकर केजरीवाल ने भगवंत मान की तारीफ की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: खुशी पाल

पंजाब(punjab) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (chief minister Arvindra kejriwal)पंजाब दौरे पर पहुंचे है। वहां पहुंच सीएम केजरीवाल ने अपने बयान में पंजाब में चुने गए भगवंत मान की तारीफो के पूल बांधे। केजरीवाल ने दूसरी पार्टियों के उम्मीदवारों से अपनी पार्टी के सीएम दावेदार की तूलना की।

CM केजरीवाल का बयान

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर के लिए गुरुवार देर रात अमृतसर पहुंचे। शुक्रवार को फिल्लौर पहुंचे केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान की तारीफों के पुल बांध दिए। अपनी पार्टी को अन्य पार्टियों से बेहतर बताते हुए उन्होंने कहा कि आज पंजाब को एक बेहद ईमानदार सीएम की जरूरत है… एक तरफ हमारे पास ड्रग्स बिक्री के आरोप वाले लोग हैं, जिन पर रेत खनन का अवैध व्यापार करन के आरोप लगे है वहीं, दूसरी ओर एक बेहद ही ईमानदार आदमी है जिसने कभी किसी से 25 पैसे भी नहीं लिए… इससे पहले केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधा और कहा कि पंजाब को इन्होंने लूटा और गालियां मुझे देते हैं…

 

नवजोत सिद्धू और बिक्रम मजीठिया को बनाया निशाना

इस्ट अमृतसर विधानसभा सीट पर लड़ रहें दोनो विपक्षी उम्मीदवार नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम मजीठिया के चुनाव लड़ने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दोनों बड़े राजनीतिक हाथी हैं। अगर इन दोनो में से कोई भी जीता तो जनता इनके पैरों तले दब कर मर जाएगी। आपको बता दें कि मजीठिया की जमानत रद्द हो चुकी है और अब वह जेल से भागते नज़र आ रहें है। जहां तक रही सिद्धू की बात वो तो कभी किसी का फोन उठाते ही नहीं। सिद्धू किसी के भी सुखदुख में काम नहीं आते। सिद्धू ने अपने कार्यकाल में कोई काम नहीं किया है। पूर्वी हलके से अपनी उम्मीदवार जीवनजोत के बारे में उन्होंने कहा कि वह आम महिला हैं, जो लोगों के बीच रहती हैं और जरूरतमंदों की मदद करती हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...