1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. अमित शाह ने गुजरात में बीजेपी के जीत का किया दावा: एनडीए का लक्ष्य 400 से अधिक सीटें

अमित शाह ने गुजरात में बीजेपी के जीत का किया दावा: एनडीए का लक्ष्य 400 से अधिक सीटें

लोकसभा चुनाव से पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले (एनडीए) पर भरोसा जताया और 400 से अधिक सीटों के साथ भारी जीत की उम्मीद जताई।

By Rekha 
Updated Date

लोकसभा चुनाव से पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले (एनडीए) पर भरोसा जताया और 400 से अधिक सीटों के साथ भारी जीत की उम्मीद जताई। गुजरात के गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे शाह ने एक उत्साही रोड शो के दौरान “यहां सिर्फ मोदी ही चलता है” वाक्यांश के साथ प्रधान मंत्री मोदी के अटूट प्रभाव की घोषणा करते हुए, भाजपा के गढ़ को दोहराया।

अमित शाह ने गुजरात में बीजेपी के प्रभुत्व का दावा किया


शाह का आशावाद गुजरात से आगे बढ़ गया, उन्होंने ओडिशा में महत्वाकांक्षी लक्ष्यों के साथ-साथ तमिलनाडु और तेलंगाना जैसे दक्षिणी राज्यों में लाभ की उम्मीद की, जहां भाजपा का लक्ष्य कुल 21 लोकसभा सीटों में से 16 से अधिक सीटें हासिल करना है।

राजपूत समुदाय की भावनाओं के संबंध में चिंताओं को संबोधित करते हुए, शाह ने समुदाय के भीतर किसी भी असंतोष को शांत करने के लिए केंद्रीय मंत्री परषोत्तम रूपाला की माफी पर जोर दिया। शाह शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार हैं, ऐसे में गुजरात में भाजपा का अभियान चुनाव से पहले मजबूत आत्मविश्वास और रणनीतिक पहुंच का संकेत देता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...