1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. ‘कांग्रेस के शासनकाल में हनुमान चालीसा सुनना अपराध था’, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

‘कांग्रेस के शासनकाल में हनुमान चालीसा सुनना अपराध था’, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान फिर कांग्रेस के खिलाफ बरसे। हनुमान जयंती पर उन्होंने भाषण की शुरुआत ही बजरंग बली की जय के साथ की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में एक रैली के दौरान कांग्रेस की आलोचना करने से पीछे नहीं हटे।

By Rekha 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में एक रैली के दौरान कांग्रेस की आलोचना करने से पीछे नहीं हटे। हनुमान जयंती पर उन्होंने भाषण की शुरुआत ही बजरंग बली की जय के साथ की। फिर कर्नाटक का एक किस्सा भी सुनाया। आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार में हनुमान चालीसा सुन रहे व्यापारी को पीट-पीटकर लहुलूहान कर दिया गया। इनके राज में तो हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो गया है।

उन्होंने वन रैंक वन पेंशन के कार्यान्वयन और जम्मू-कश्मीर में बेहतर सुरक्षा उपायों सहित भाजपा के शासन के तहत उपलब्धियों के बारे में भी बात की।

पीएम मोदी ने भीड़ को राष्ट्रीय सुरक्षा में राजस्थान के योगदान की याद दिलाई और राज्य को विभाजित करने के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए राज्य में एकता के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दीं।

रैली ने राजस्थान और पूरे देश के विकास के लिए एक स्थिर और ईमानदार सरकार के महत्व को रेखांकित किया, जो राज्य में भाजपा के अभियान की भावनाओं को प्रतिध्वनित करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...