Home उत्तर प्रदेश झांसी के इस मोहल्ले के लोगों की उड़ी नींद, CCTV फुटेज में दिखा भूत ! लोगों का कर रहा था पीछा

झांसी के इस मोहल्ले के लोगों की उड़ी नींद, CCTV फुटेज में दिखा भूत ! लोगों का कर रहा था पीछा

2 second read
1
247

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : अक्सर लोग अगर भूत का नाम भी सुन लेते हैं तो लोगों की सिट्टी- पिट्टी गुल हो जाती है । ज़रा सोचिए अगर वो भूत आपके सामने आ जाए और फिर आपका पीछा करने लगे । ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के झांसी से सामने आया है । जहां शहर के एक मोहल्ले में एक भूत लोगों का पीछा करता है । ऐसा करते हुए यह भूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया ।

मामला झांसी के ईसाई टोला इलाके का है । जहां मोहल्ले में रहने वाले लोग में माहौर में आटा चक्की के पास रात को आने से डरते हैं । लोगों का मानना है कि रात को उस रास्ते से गुजरना खतरे से खाली नहीं है, क्योंकि वहां भूत लोगों का पीछा करता है ।

यह भी पढ़ें: बांके बिहारी का दर्शन कर दूध पीने रुके अखिलेश, दुकानदार ने कविता सुनाकर किया बखान

बता दें कि हाल ही में एक भाई-बहन इस रास्ते से रात को अस्पताल से लौट रहे थे । उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें पीछे से किसी के चीखने की आवाज सुनाई दी । जब दोनों भाई-बहन ने पीछे पलटकर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए । ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि दोनों ने पीछे सफेद रंग का सूट पहने एक महिला को देख लिया था । जो उन दोनों का पीछा कर रही थी ।

इसके अलावा एक अन्य शख्स ने बताया था कि एक दिन जब वह रात को काम करके घऱ वापस आ रहा था । तो रास्ते में उसे महिला की चीख सुनाई दी थी । शख्स का कहना है कि जब उसने पीछे पलटकर देखा तो वहां कुछ भी दिखाई नहीं दिया । हालांकि दूसरे दिन सीसीटीवी फुटेज पर देखने के बाद उसमें एक महिला और आदमी रास्ते से आते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 17 साल बाद ज़िंदा मिला हत्या का दोषी, पुलिस रह गई दंग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

आपको बताते चलें कि मोहल्ले में इस तरह के मामले सामने आने के बाद उस रास्ते पर मौजूद सीसीटीवी कैमरा चेक करवाया गया । लोगों को तब औऱ हैरानी हुई जब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में एक महिला को सफेद सूट में देखा, जो लोगों का पीछा करती है । उनका मानना है कि वह भूत है । हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि भूत आइना या किसी कैमरे में दिखाई नहीं पड़ते है ।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.