1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में राधामोहन सिंह ने कहा- यूपी में BJP के मुकाबले कोई नहीं

UP Election 2022: प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में राधामोहन सिंह ने कहा- यूपी में BJP के मुकाबले कोई नहीं

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में राधामोहन सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश को पहले प्रश्न प्रदेश बना दिया गया था। रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के साथ यूपी आज आगे बढ़ रहा है। यूपी सरकार ने संकल्प पत्र को पूरी तरह लागू किया है, और अब अतीत की ओर झांकते हुए सुनहरे भविष्य का निर्माण करना है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कानपुर: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। यूपी विधानसभा चुनाव बीजेपी किसी भी कीमत पर इस बार भी जीतना चाह रही है। यही कारण है कि पार्टी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के माध्यम से समाज के प्रबुद्ध जनों को अपनी ओर लाने में लगी हुई है। मंगलवार 14 सितंबर को BJP के प्रभारी राधामोहन सिंह कानपुर पहुंचकर और छावनी विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्ध जनों से मुलाकात की।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाते हुए राधा मोहन सिंह ने समाज के प्रबुद्ध जनों से अपील की, कि वह भारतीय जनता पार्टी के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी की विचारधारा से जुड़े और उसे समाज के हर तबके तक ले जाएं।

पार्टी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। पार्टी का प्रयास है कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रबुद्ध जनों को साध कर निचले तबके के लोगों को प्रभावित करने में भरपूर सहयोग भी लिया जाए। ऐसा कहा जाता है कि, प्रबुद्ध जन लोगों को प्रभावित करने का माद्दा रखते हैं।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में राधामोहन सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश को पहले प्रश्न प्रदेश बना दिया गया था। रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के साथ यूपी आज आगे बढ़ रहा है। यूपी सरकार ने संकल्प पत्र को पूरी तरह लागू किया है, और अब अतीत की ओर झांकते हुए सुनहरे भविष्य का निर्माण करना है। 21 हज़ार गांव में बिजली नहीं थी, बिजलीकरण करवाकर सभी घरों में बिजली पहुंचाई गई है।

आगे उन्होने सीएम योगी की तारीफ़ करते हुए कहा कि, कोरोना में जगह जगह सीएम घूमे और पिता की मौत पर घर नहीं गए। देश का इकलौता सीएम कोविड ग्रस्त होते हुए भी बैठकें करते रहा। प्रदेश में निवेश आया, जब कानून व्यवस्था ठीक की गई। 44 मामलों में यूपी सबसे आगे देश मे हैं, और WHO ने यूपी सरकार की तारीफ की है। इस तरह से राधामोहन सिंह ने लोगों से संवाद किया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...