Home सियासत भाजपा सरकार आएगी तो बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडे नहीं बचेंगे: अमित शाह

भाजपा सरकार आएगी तो बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडे नहीं बचेंगे: अमित शाह

1 second read
0
6

पश्चिम बंगाल के रण में एक बार फिर शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करके पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए।

उन्होंने आपने आरोप में कहा कि ममता दीदी को हम पर हमला करने के बजाए बंगाल की गरीबी, खराब कानून व्यवस्था और जो घुसपैठ हो रही है उसे रोकने के लिए हमला करना चाहिए। बंगाल में किसी के साथ सांस्कृतिक व धार्मिक रूप से अन्याय न हो इसके लिए ममता दीदी को मेहनत करनी चाहिए।

शाह ने कहा मैं उनको बताना चाहता हूँ कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडे बचेंगे नहीं। भाजपा सरकार आएगी तो हम पाताल से भी इन गुंडों को ढूंढ लाएंगे और जिस-जिसने भी हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की होगी, उनको कानून के दायरे में लाकर जेल के अंदर डालेंगे।

बीजेपी नेता बोले बंगाल में जो भ्रष्टाचार हो रहा है, घुसपैठ हो रही है, दीदी जो बंगाल के किसानों के 12,000 रुपए और गरीब जनता को 5 लाख रुपए तक का मुफ्त ईलाज मिलने से रोक रही हैं, अगर इन सब मुद्दों पर सवाल उठाने और सत्य कहने से उनको चिढ़ होती है, गुस्सा आता है तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता।

उन्होंने अपने आरोप में आगे कहा कि देश के हर क्षेत्र में मोदी जी ने आमूलचूल परिवर्तन किए हैं और जिस मॉडल पर 6.5साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार चल रही है, मैं बंगाल की जनता को बताना चाहता हूँ कि बंगाल में भाजपा की सरकार उसी विकास व सुशासन के मॉडल पर चलकर सोनार बांग्ला की रचना करेगी।

उन्होंने कहा कि इस बार का बंगाल चुनाव ऐतिहासिक होगा। अमित शाह ने कहा कि चुनाव खत्म होते-होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम बोलेंगी। ममता बनर्जी सिर्फ एक समुदाय का वोट लेने के लिए ऐसा करती हैं। उन्होंने पूछा कि अगर बंगाल में जय श्री राम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे। गृह मंत्री ने कहा कि ‘जय श्री राम’ के नारे को ऐसा बना दिया गया है जैसे कि यह कोई अपराध हो। वह (ममता) इससे अपमानित महसूस करती हैं। हम जानना चाहते हैं क्यों?

Load More In सियासत
Comments are closed.