Home मनोरंजन इब्राहिम अली खान ने फ्रेंड के साथ जमकर की मस्ती, पार्टी की Inside Pics में सोहेल खान के बेटे भी आए नजर

इब्राहिम अली खान ने फ्रेंड के साथ जमकर की मस्ती, पार्टी की Inside Pics में सोहेल खान के बेटे भी आए नजर

10 second read
0
4

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के में इब्राहिम अली खान और निरवान खान जैसे स्टार किड्स शायद ही कभी सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाते हैं। इसलिए, यह कहने की जरूरत नहीं है कि जब उनके हाल ही में दोस्तों में से एक के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की गई थीं, तो इंटरनेट अधिक खुश नहीं हो सकता था। इब्राहिम और निरवान ने पिछले हफ्ते एक साथ भाग लिया, जिसकी झलक उनके दोस्त ओरहान अवतरामानी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में साझा की है, जिसे प्रशंसक क्लबों द्वारा फिर से साझा किया गया है।


“पिछले हफ्ते,” तस्वीरें कैप्शन में थीं, जिसमें इब्राहिम और निरवान को अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए देखा जा सकता है, एक धमाका और कैमरों के लिए विचित्र पोज़ देते हुएइब्राहिम अली खान अभिनेत्री सारा अली खान के भाई हैं। इब्राहिम और सारा अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान के बच्चे हैं। निर्वाण खान सोहेल खान और सीमा खान के दो बेटों में से एक हैं।

इब्राहिम खान, जिनकी इंस्टाग्राम पर निजी प्रोफ़ाइल है, अक्सर बहन सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर दिखाई देते हैं, जो उन्हें सोशल मीडिया पर “इग्गी पॉटर” के रूप में संदर्भित करता है। यहाँ उसने नए साल पर क्या साझा किया है: “नया साल मुबारक हो। मेरे भाई के साथ यह हमेशा सबसे अच्छा चियर्स होता है। वह मेरे सभी डर को दूर कर देता है। और हमेशा के लिए मेरे सारे आँसू पोंछ देता है।”

वही इब्राहिम खान सोशल मीडिया पर का काफी एक्टिव रहते है। फैंस उनके लुक को काफी पंसद भी करते है।  आपको बता दे, विदेश में पढ़ने करने वाले निर्वाण खान ने नेटफ्लिक्स शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स पर एक संक्षिप्त उपस्थिति दर्ज की, जिसमें उनकी मां सीमा खान को एक शीर्षक “बॉलीवुड पत्नियों” के रूप में दिखाया गया। श्रृंखला में नीलम कोठारी, भावना पांडे और महीप कपूर भी थे, जिनकी बेटी शनाया भी इस शो में दिखाई दीं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.