1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुझे अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है: अब्दुला आजम

मुझे अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है: अब्दुला आजम

यूपी का विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों को धार देने में जुट है। सपा के कद्दावर नेता आजम खान जेल से ही अपनी परम्परागत सीट रामपुर सदर से चुनावी मैदान में है। जबकि उनके बेटे अब्दुला आजम रामपुर की ही स्वार सीट से सपा के प्रत्याशी बनाए गए है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

यूपी का विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों को धार देने में जुट है। सपा के कद्दावर नेता आजम खान जेल से ही अपनी परम्परागत सीट रामपुर सदर से चुनावी मैदान में है। जबकि उनके बेटे अब्दुला आजम रामपुर की ही स्वार सीट से सपा के प्रत्याशी बनाए गए है। अभी कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर जेल से बहार आए है।

अब्दुला आजम इन दिनों रामपुर पुलिस से खासे नाराज है अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों पर भी उन्हें भरोसा नहीं है। अब्दुला आजम ने पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ चल रहे पुलिस वाले गोली मार सकते हैं। अब्दुल्ला आजम को अपने सुरक्षाकर्मियों से भी डर लग रहा है। पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा की पुलिस मेरी रेकी के लिए लगाई गई है।

अब्दुला आजम पहली बार अपने पिता के बिना चुनावी समर में उतरे है। मीडिया को सम्बोधित करते हुए अब्दुला ने कहा की मैं इस समय बिल्कुल अकेला हूं और मैं अपनी सुरक्षा को लेकर बिलकुल भी यूपी पुलिस पर भरोसा नहीं कर सकता हूँ। मुझे अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।

वहीं उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव सात चरणों में होंगे। उत्‍तर प्रदेश में पहले चरण का चुनाव 10 फरवरी को होगा। इसके बाद 14 फरवरी को दूसरा चरण, 20 फरवरी को तीसरा चरण, 23 फरवरी को चौथे चरण, 27 फरवरी को पांचवे चरण का चुनाव होगा। इसके अलावा तीन मार्च को छठे चरण और सात मार्च को सातवें चरण का चुनाव होगा। चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...