Home क्राइम पति बना हैवान , 4 चाकुओं से पत्नी पर 300 बार किया हमला

पति बना हैवान , 4 चाकुओं से पत्नी पर 300 बार किया हमला

0 second read
0
6

रिपोर्ट – माया सिंह

ब्रिटेन :  आजकल के समय में आय दिन ऐसे केस सुनने को मिलते हैं , जो रिश्ते को शर्मशार करने वाले होते हैं । एक ऐसा ही मामला ब्रिटेन के लिवरपूल शहर से सामने आया है , जहां एख शख्स  पलक झपकते ही इंसान से राक्षस बन गया और अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया । हालांकि इस बर्बरता पर कोर्ट ने शख्स को आजीवन कैद की सजा सुना दी है ,  सुनने वालों का रूह कांप उठा जब कोर्ट में बेटी ने सबके सामने बताया कि हैवान पिता ने  मेरे मां के चेहरे पर 300 बार चाकू मारा है ।

रिपोर्ट के मुताबिक जार्ज लेदर नाम के शख्स ने अपनी ही पत्नी के चेहरे पर एक नहीं बल्कि चार चाकुओं से 300 बार ताबातोड़ वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया । घटना के बाद से दोषी के बेटी ने उसे पिता मानने से साफतौर पर इंकार  कर दिया है ।

60 वर्षीय दोषी जार्ज का  कहना है कि  पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था  ,  इसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया । बताया जा रहा है कि महिला 3 बच्चों की मां थी और उसकी उम्र 56 साल थी । वहीं ,काफी शख्ती से पुलिस के पूछताछ करने पर दोषी जार्ज ने अब अपना गुनाह स्वीकार लिया है ।

इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई के दौरान जस्टिस भी भाबुक हो गये और उन्होंने कहा कि – बहुत ही बर्बरता का मामला है. इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है, दोषी ने अपनी पत्नी को बहुत दर्द भरी मौत दी है ।

दोषी के बेटी ने बताया  कि मेरी मां की जिंदगी इस आदमी ने खराब कर डाली थी । पिछले 20 साल से रोज वह मेरी मां के साथ दुर्व्यवहार करता था । मेरी मां को  मारते वक्त भी हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी , इतने बेरहमी से मारने के बाद भी इसको जरा भी दुख नहीं हुआ ।  घर में मां का शव पड़ा हुआ था, हम सभी रो रहे थे और जॉर्ज बाथरूम में आराम से नहा रहा था ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.