Home मनोरंजन दीपिका के JNU जाने पर हिमंत बिस्वा का तंज, कहा- फिल्मों के लिए कर रहीं ऐसा

दीपिका के JNU जाने पर हिमंत बिस्वा का तंज, कहा- फिल्मों के लिए कर रहीं ऐसा

1 second read
0
22

जेएनयू में हो रहे छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुई दीपिका पर असम के मिनिस्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि, फिल्मस्टार की जब कोई भी फिल्में आती हैं तो वो कॉन्ट्रोवर्शी में बने रहने के लिए कुछ भी करते हैं ताकी उनकी फिल्में हिट हो जाए। इसके आगे उन्होंने दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि उसने अपने निर्माता द्वारा प्रचार पर निवेश के बिना लाइमलाइट हासिल करने के लिए ऐसा किया।

बताते चलें कि, जेएनयू में छात्र कैंपस में बढ़ी फिस से लेकर नागरिकता कूनन तक को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, इस बीच विपक्षी दलों के कई नेता और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार इन छात्रों के समर्थन में अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में पहुंच कर छात्रों का समर्थन किया था, इसी के बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया से लेकर हर जगह ट्रोल होने लगी। जेएनयू में अभिनेत्री का जाना उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ से जोड़ जा रहा है।

इस फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि दीपिका जेएनयू में इसलिए गईं थी क्योंकि उनकी फिल्म आने वाली है और इसी के चलते यह प्रमोट भी हो जाएगी। हालांकि दीपिका के समर्थन में भी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार खड़े हैं।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.