Home देश शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार के इस्तीफे पर आया संजय राउत का बयान

शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार के इस्तीफे पर आया संजय राउत का बयान

40 second read
0
51

महाराष्ट्र में शिवसेना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। 30 दिसंबर को महाराष्ट्र कैबिनेट का विस्तार हुआ था, जिसमें कई मंत्री न बनाए जाने को लेकर सरकार से नाराज चल रहे थे ऐसे में अब शिवसेना कोटे से राज्य मंत्री बने अब्दुल सत्तार ने इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने अपना बयान दिया है।

संजय राउत ने कहा है कि, कैबिनेट में कोई मतभेद नहीं हैं। यदि कुछ मंत्री इस्तीफा देते हैं तो सामान्य रूप से इस्तीफा सीएम या राजभवन को भेज दिया जाता है, लेकिन अभी तक उन्हें दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो अब्दुल संतार की मांग थी कि उन्हें कैबिनेट मिनिस्टर का रैंक दिया जाए। हालांकि, अभी सीएम उद्धव ठाकरे ने सत्तार की इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। फिलहाल मुख्यमंत्री ने सत्तार को मनाने के लिए वरिष्ठ शिवसेना नेता को भेजा है।

खबरों की माने तो, सत्तार महाराष्ट्र कैबिनेट विस्तार के बाद से ही नाराज चल रहे थे। उन्हें उम्मीद थी कि कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें राज्य मंत्री की शपथ दिलवा दी गई। जिसके बाद नाराज सत्तार ने मंत्री पद ही थोड़ दिया।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.