Home वायरल कोरोना वैक्सीन लगाने पर यहां फ्री में मिल रही है बीयर, बस करना होगा यह एक काम

कोरोना वैक्सीन लगाने पर यहां फ्री में मिल रही है बीयर, बस करना होगा यह एक काम

2 second read
0
10

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

अमेरिका : भारत समेत दुनियाभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं । इस बीच लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया जा रहा है । ऐसे में अमेरिका की कई कंपनियां लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए कई लुभावने ऑफर दे रही है ।

जी हां, अगर अमेरिका में आप इन कंपनियों से वैक्सीन लगवाते हैं, तो आप आइस्क्रीम, डोनट जैसी खाने-पीने की चीजें ही नहीं बल्कि बीयर, ड्रग्स जैसे नशीले पदार्थ भी मुफ्त में ले सकते हैं।

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के ओहियो में वैक्सीन लगवाने वाले कुछ लोगों को एक कंपनी ने बीयर का ऑफर भी दे रखा है ।

वहीं, अमेरिका के ही मिशिगन में मारिजुआना बनाने वाली कंपनी युवाओं को गांजा तक भी उपलब्ध करा रही है । अमेरिका के कई शहरों में ऐसे ही वैक्सीन लगवाने पर मुफ्त में चीजें दी जा रही हैं ।

इसके अलावा अमेरिका की डोनट कंपनी क्रिप्सी क्रीम वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को डोनट दे रही है ।

साथ ही बीजिंग के कई वैक्सीन सेंटरों पर फ्री आइसक्रीम भी दी जा रही है ।

वहीं, कुछ जगहों पर प्रशासन वैक्सीन लगवाने आने वालों को फ्री किराया दे रही है । कई निजी कंपनियां अपने कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने के लिए छुट्टी भी दे रही हैं । जानी-मानी कंपनी उबर भी भारत समेत दुनियाभऱ में वैक्सीन लगवाने वालों को फ्री राइड का ऑफर दे रही है ।

बता दें कि हाल ही में कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान सामने आया है । उन्होंने लोगों से ‘वैक्सीन उत्सव’ मनाने के लिए कहा है । जिस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा- गंभीर समस्या ‘उत्सव’ नहीं ।

Load More In वायरल
Comments are closed.