Home क्राइम दिल दहला देने वाला सड़क हादसा: देखने वालों की कांप गई रूह, कंकड-पत्थर की तरह पिचक गए पति-पत्नी और 2 लोग

दिल दहला देने वाला सड़क हादसा: देखने वालों की कांप गई रूह, कंकड-पत्थर की तरह पिचक गए पति-पत्नी और 2 लोग

0 second read
1
1,899

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

पाली(राजस्थान):  सड़क हादसे की एक ऐसी घटना सामने सामने आ रही है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। इस सड़क हादसे को जिस किसी ने भी देखा वह सन्न रह गया। तेज गति से चल रहा कंटेनर एकाएक अनियंत्रित हो गया। इसके बगल में चर रही कार पर पलट गया। इस दाहसे में चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई।

आपको बता दें कि यह रुह कंपा देने वाला मामला शुक्रवार सबह 8 बजे पाली जिले के बालराई के पास घटा। सिरोही की ओर जा रही कार के उपर कंटेनर पलट गया। हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान मनोज शर्मा, अश्विनी कुमार दवे और उनकी पत्नी रश्मि देवी और बुद्धाराम प्रजापत के रुप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग जोधपुर के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि हादसा करने वाले ट्रक में मार्बल भरा हुआ था। ट्रक चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा कर दिया। सामने से आ रहे दूसरे वाहन के चलते वह हड़बड़ा गया और ट्रक पर लोड दो कंटेनर पलट गए। एक कंटेनर कार पर गिरा, जबकि दूसरा कंटेनर सड़क पर गिरा।

जिन लोगो ने हादसे को देखा वो अब भी इसको भूला नहीं पा रहा है। उन्होने बताया कि वे लोग इतना भयानक हादसा अपनी लाइफ में कभी नहीं देखा। कैसे एक पल में इंसान पापड़ की तरह पिचक गए। कार की जो हालत थी उसे देख हर किसी का दिल दहल गया।

हादसे की जानकारी होते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला। आपको बता दें कि कार को कंटेनर के नीचे से हटाने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। इसके बाद रोड खोला जा सका। मृतकों की सूचना उनके परिजनों दे दी गई है।

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.