Home देश सोने का ये पान खाया क्या ?…उंगलियां चाटते रह जाएंगे, कीमत जानकर आप भी कहेंगे…

सोने का ये पान खाया क्या ?…उंगलियां चाटते रह जाएंगे, कीमत जानकर आप भी कहेंगे…

14 second read
0
13

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अगर आप पान के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए हैं । आपने मीठा पान, बनारसी पान, इलायची वाला पान खाया होगा, लेकिन क्या आपने कभी सोने का पान खाया है ? आप सोच रहे होंगे, ये कैसा अजीब सवाल हैं, क्या कभी सोने- चांदी का पान भी होता है भला । लेकिन ऐसा है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सोने का पान बनाते हुए दिखाया जा रहा है । वो भी ये पान कही और नहीं, बल्कि देश की राजधानी दिल्ली में मिलता है ।

दरअसल, यह वीडियो यमू की पंचायत दुकान का है । जहां ये पान बिक रहा हैं, इस पान की कीमत पूरे 600 रुपये है । बता दें कि ‘यमू की पंचायत’ नाम की ये दुकान कनॉट प्लेस में स्थित है । उन्होंने इस सोने के पान का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है । जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं । लोगों को यह सोने का पान का वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ने यह सोने का पान बनाने की इस पूरी प्रक्रिया को दिखाया है । जिसमें उन्होंने सूखे नारियल, इलायची, मीठी चटनी, गुलकंद, लौंग और चेरी बिट्स सहित कई सामग्रियों डाली है । वो पान के अंदर सामग्री डालने के बाद पान को बंद करती हैं । और फिर पान के पत्ते को बाहर से सोने के वार से ढकती है । साथ ही उसे चेरी से गार्निश किया है । इस पान का पूरा नाम रफेलो गोल्ड पान है ।

महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी डाला है । जिसमें उन्होंने लिखा- गोल्ड पान-600 रुपये । उन्होंने आगे लिखा- ‘यह रफेलो गोल्ड पान 600 रुपये का है।’ यह पान यमू की पंचायत, कनॅाट प्लेस में उपलब्ध है । साथ ही लिखा गया है कि ये समझने के लिए कि पान में किन इंग्रीडियेंट्स का इस्तेमाल किया गया है, वीडियो देखें ।

Load More In देश
Comments are closed.