Home वायरल सुबह उठकर जैसे ही खोला घर का दरवाजा सामने दिखें 2 खूंखार शेर, शख्स को घूरा और फिर…जिगर वाले ही देखें Video

सुबह उठकर जैसे ही खोला घर का दरवाजा सामने दिखें 2 खूंखार शेर, शख्स को घूरा और फिर…जिगर वाले ही देखें Video

32 second read
0
123

 Report by: Geetanjali Lohani

गुजरात: क्या हो अगर आप सुबह उठकर अपने घर के बाहर निकले और 2 शेर आपको दरवाजा खोलते ही घूरने लग जाए? शायद आप डर के मारे जोर से चिल्लाने लग जाएं या फिर आपकी आवाज ही ना निकल पाएं और आप पसीना-पसीना हो जाओ  फिर आप उन्हें एकदम से अपने घर के बाहर देखकर बेहोश भी हो सकते है। अब आपका रिएक्शन कैसा होगा ये तो ऐसी परिस्थिति आपके सामने आने पर ही पता चल पाएगा।

लेकिन ऐसी ही सेम सिजुएशन सामने आयी गुजरात में जब एक मालिक ने अपने घर का दरवाजा खोला तो बाहर 2 शेर कुंए पर लटक कर मजे से पानी पीते नजर आये। जिसे देखकर घर का मालिक चौंक गया। मालिक ने इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और देखते ही देखते सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो गया।

 

वायरल हुए इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि मालिक जैसे ही घर का दरवाजा खोलता है तो घर के बाहर ही कुएं पर दो शेर बैठे नजर आते है, वो मालिक को घूरकर देखते हैं और फिर पानी पीने लगते हैं। शेर को सामने देख वो शख्स भी डर जाता है और पूरा दरवाजा नहीं खोलता है मगर चुपके से सब कुछ कैमरे में कैद कर लेता है।

बता दें कि ये वीडियो फॉरेस्ट ऑफिसर साकेत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘अगर आप दरवाजा खोलें और ऐसा नजारा दिखे तो आप क्या करेंगे?’ बताते चलें कि साकेत ने ये वीडियो शेयर करते हुए IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा और फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा को टैग किया है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को रि-ट्वीट किया है। इस वीडियो को उन्होंने 2 अप्रैल की सुबह शेयर किया था, जिसमें खबर लिखे जाने तक 4 हजार व्यूज हो चुके हैं। साथ ही कई लाइक्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं।

Load More In वायरल
Comments are closed.