Home उत्तर प्रदेश नौकरी दिलाने के नाम पर ‘बाबू’ ने की लड़की के साथ अश्लील बातें, पूरे चैट पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

नौकरी दिलाने के नाम पर ‘बाबू’ ने की लड़की के साथ अश्लील बातें, पूरे चैट पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

2 second read
0
173

नई दिल्ली : ये बाबू है, सरकारी बाबू। जो नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों के साथ-साथ गंदी-गंदी बातें करते है, वो भी ऐसी गंदी बातें, जिसे पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल ये पूरा मामला कानपुर देहात का है। जहां पर विकास भवन में नौकरी के लिए अप्लाई करने आई एक लड़की के साथ सरकारी बाबू ने अश्लील बात की, वो भी ऐसी बात जिसे पढ़कर आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे।

लड़की ने पुलिस को बताया कि वो विकास भवन नौकरी के लिए अप्लाई करने गई थी। जहां पर उसकी मुलाकात विनोद मिश्रा नाम के एक बाबू से हुई। उसने मेरा फोन नंबर लेकर कहा कि वो उसकी नौकरी लगवा देगा। फिर वो फोन पर अश्लील मैसेज भेजने लगा। मैंने जब उनको इसके लिए मना किया तो वह कहने लगे यह बात ठीक नहीं है, मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए।

आपको बता दें कि आरोपी विकास भवन में कृषि विभाग का क्लर्क है। नौकरी की तलाश करने वाले हर शख्स को उससे बात करनी पड़ती है। लड़की का आरोप है कि उसने कई अश्लील वीडियो भी भेजे। कुछ वीडियो में वह खुद स्टेज पर डांस भी कर रहा है। क्लर्क की इस हरकत से लड़की काफी परेशान है। बता दें कि पुलिस ने बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस इस मामले की आगे जांच कर रही है और बाबू की कॉल डिटेल और चैट डिटेल खंगाल रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.