Home उत्तर प्रदेश पापा की परियों पर GHAZIABAD POLICE का एक्शन, काट डाला 11,000 चालान…

पापा की परियों पर GHAZIABAD POLICE का एक्शन, काट डाला 11,000 चालान…

0 second read
0
80

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

गाजियाबाद: बॉलीवुड के बुलेट राजा को तो आप सभी जानते ही है लेकिन पर्दे पर बुलेट राजा ने जितनी चर्चा नहीं बटोरी होगी उससे कहीं ज्यादा चर्चा में आ गयी है यूपी की ये बुलेट रानी। जी हां इन दिनों सोशल मिडिया पर बुलेट रानी के स्टंट के विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे है। जिसमें ये पापा की परियां बुलेट और रिवॉल्वर के साथ ट्रैफिक पुलिस को चेलैंज करती नजर आ रही है।

दरअसल,यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली शिवांगी नाम की लड़की का ये विडियों लगातार सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो हाथ छोड़ कर स्टंट करती दिखाई दे रही है। गौर से देखिए इस विडियों को कैसे ये लड़की अपने पीछे 2 और लड़कियों को बैठाकर हाथ छोड़ते हुए फुल स्पीड में बाइक चलाती हुई नजर आ रही है।

दरअसल, इन लड़कियों के विडियो वायरल होने के बाद यूपी ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने मामले की जांच शुरु की और जांच के बाद 11 हजार रुपये का चलान काट दिया। अब बताइयें जरा पापा की ये परियों ट्रैफिक पुलिस को खुलेआम चुनैती देंगी तो ऐसा तो होगा ही। लेकिन पापा की ये परियां इतने में थोड़ी ना मानी चालान कटने के बाद भी इन लड़कियों का एक और विडियों वायरल हो गया। जिसमें ये ट्रिपल ड्राइव नहीं बल्कि विक्रम बेताल की जोड़ी बनकर स्टंट करती दिखाई दी। इन्हें देखकर तो ऐसा लगा कि मानो ये ट्रैफिक पुलिस को खुलेआम चैलेंज दे रही हो।

इन परियों को सिर्फ बुलेट का शौक नहीं है बल्कि इन्हें बंदुकों का भी शौक है । और ये एंजल अक्सर हाथ में बंदुक लिए सोशल मिडिया पर फोटो डालती रहती है। दिया। शिवांगी ने कहा कि जिस वीडियो में वह हथियार लेकर दिखाई दे रही है, वह हथियार असली नहीं है। बल्कि डमी है। उन्होंने कहा उनके दोस्तों के हाथ में जो हथियार है वह भी डमी है। इसके अलावा उन्होंने इस बात को माना कि उन्होंने स्टंट किया।जिसके बदले में उन्हें चालान भरना पड़ेगा।उन्होंने आगे से ऐसा नहीं करने के लिए वादा किया है।

बता दें कि बुलेट रानी चौधरी शिवांगी डबास की मां बीजेपी नेत्री है। जिनका नाम संदेश डबास है और अपनी बेटी की इस करतूत को लेकर संदेश ने क्या कहा कि वह बेटी को समझाएंगी कि आगे से नियम तोड़ते हुए कोई काम ना करें। अगर आपने ये विडियो ध्यान से देखा होगा तो इसमें जो विक्रम बेताल की जोड़ी आपको नजर आयी वो शिवांगी की दोस्त स्नेहा है। जिसके घर में भी पुलिस ने चालान भेज दिया है। अपने इस कारनामें पर स्नेहा बोली की पुलिस ने उनके घर पर आकर उनसे बातचीत की है।

खैर इन बुलेट रानियों को  ट्रैफिक नियम तोड़ने की गल्ती का एहसास तो हो गया है। लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि अवैध हथियारों के साथ जो  विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस पर गाजियाबाद पुलिस कब तक कार्रवाई करती है।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.