1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शादी की खबर सुनकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने खाया जहर, मौत

शादी की खबर सुनकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने खाया जहर, मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुजफ्फरनगर के रामराज थाना क्षेत्र में एक युवती ने प्रेमी के घर पहुंच कर जहर खा लिया। प्रेमी के परिजन आनन-फानन में युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी की कल 24 नवम्बर को बारात जानी थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर युवती ने ये कदम उठाया।

जानकारी मिली है कि जनपद मुजफ्फरनगर के रामराज थाना क्षेत्र के ग्राम पुट्ठी इब्राहिमपुर निवासी एक युवती नें 20 नवम्बर को मुजफ्फरनगर एसपी देहात के पास प्रार्थना पत्र देकर मीरापुर थाना क्षेत्र के गाॅव जमालपुर निवासी युवक नीशू पुत्र चन्द्रपाल पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करनें का आरोप लगाया था।

जिस पर थाना रामराज पुलिस नें मुकदमा दर्ज कर लिया था तथा युवती का मेडिकल परीक्षण कराते हुए थानें पर बयान भी दर्ज कर लिये थे। जिसमें आज युवती के न्यायालय के समक्ष बयान दर्ज होने थे।

बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को जमालपुर निवासी युवक की शादी होनी थी जिससे नाराज युवती युवक के घर जमालपुर जा पहुॅची। यहां पर युवक के शादी करने को लेकर विवाद हो गया। कुछ समय बाद युवती के परिजनों को फोन पर सूचना दी गई कि युवती नें यहाॅ पर आकर जहर का सेवन कर लिया है।

जमालपुर निवासी युवक के परिजनों नें ही एम्बुलेंस बुलाकर युवती को जानसठ अस्पताल भिजवाया जहाॅ से हालत गंभीर होनें के चलते युवती को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया था। युवती के परिजन युवती को निजी कार से मेरठ लेकर जा रहे थे। मेरठ ले जाते समय युवती नें रास्ते में ही दम तोड दिया जिस पर युवती के परिजनों नें शव को घर वापस लाकर पुलिस को सूचना दिये बगैर ही सोमवार की सुबह सवेरे ही युवती का अंतिम संस्कार कर दिया।

युवती की माॅ नें युवती के प्रेमी पर उसकी पुत्री की जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है।युवती की मौत के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...