Home वायरल Peru में लड़की ने तोड़ा लॉकडाउन नियम तो पुलिसवाले ने Kiss करके छोड़ा, की ऐसी हरकत…

Peru में लड़की ने तोड़ा लॉकडाउन नियम तो पुलिसवाले ने Kiss करके छोड़ा, की ऐसी हरकत…

1 second read
0
32

नई दिल्ली : कोरोना महामारी को लेकर अभी भी ऐसे कई देश और प्रदेश है, जो लगातार लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहा है। वहीं जहां कई देशों से लॉकडाउन हटा लिया गया है तो, अभी भी कई देशों में लॉकडाउन लागू है। जिसमें से एक पेरू भी है, जहां से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर पुलिसकर्मी पर बड़ी कार्रवाई की गई।

दरअसल, पेरू की राजधानी लीमा में एक लड़की ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया, जिसे देख पुलिसकर्मी ने उस युवती का चालान काटना चाहा। लेकिन वो चालान देने के बजाये पुलिसकर्मी को Kiss करने के लिए मनाती दिखीं।

वीडियो में आप देख सकते है कि पुलिसकर्मी लड़की की जानकारी अपने नोटपेड पर लिखता नजर आता है, लेकिन इस बीच लड़की कथित तौर पर उसे जुर्माना लेने की बजाय किस करने के लिए मनाती दिखी।

डेलीमेल के एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला सामने आने के बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिला के सुरक्षा प्रभारी मिराफ्लोरेस ने बताया कि, ‘मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। वह अज्ञात लड़की सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों का उल्लंघन कर रही थी और पुलिसकर्मी ने उसे ऐसा करने की इजाजत दिया। इतना ही नहीं, उसने अपना मास्क उतारकर उसे किस भी किया।

आपको बता दें कि पुलिसकर्मी की यह हरकत पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसे एक टीवी चैनल ने शेयर किया है।

Load More In वायरल
Comments are closed.