1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. विल पुकोस्की को टीम में जगह देने के समर्थन में गिलक्रिस्ट और टेलर

विल पुकोस्की को टीम में जगह देने के समर्थन में गिलक्रिस्ट और टेलर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए और बड़े दिग्गजों से तारीफ बटोर रहा यह खिलाडी है विल पुकोस्की, जिन्होंने हाल ही में शेफील्ड शील्ड में लगातार दो मैचों में दोहरे शतक लगाये थे। उन्होंने साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 255 रन बनाने के बाद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 202 रनों की पारी खेली। सत्र की शुरूआत में टीम से बाहर के बाद भी सिर्फ तीन पारियों में 495 रन के साथ मौजूदा टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर हैं।

पूर्व कप्तान मार्क टेलर विल पुकोस्की को टीम में जगह देने की मांग कर चुके हैं। टेलर ने कहा – ” पुकोस्की खुद भी कह चुके है कि वह तैयार है। उन्होंने दो दोहरे शतक लगाये है। जब वह लय में है तभी उनका चयन (अंतिम 11 में) होना चाहिए। उनके पास अगले दशक का शानदार खिलाड़ी बनने की क्षमता है। ”

गिलक्रिस्ट ने कहा – चयनकर्ता दबाव का सामना कर रहे जो बर्न्स को बाहर करने से हिचक रहे हैं। पुकोस्की को खिलाने के ठोस कारण हैं। पुकोस्की के शेफील्ड शील्ड में लगातार दो दोहरे शतक के साथ मजबूत दावा पेश किया है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की पारी का आगाज करने के लिए बर्न्स और डेविड वार्नर की जांची-परखी जोड़ी पर भरोसा करने की संभावना है। बर्न्स भले ही बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहा हो लेकिन टीम और चयनकर्ता वार्नर के साथ उनकी साझेदारी के महत्व को समझते हैं।

पुकोस्की ने भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला को लेकर अटकलबाजियों से दूर रहने के लिये सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट बंद कर दिए हैं। अपना ध्यान भटकने से बचाने के लिये उन्होंने सोशल मीडिया से पूरी तरह किनारा कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...