Home उत्तर प्रदेश मां के शव से लिपटा मिला दो साल का मासूम, दृश्य देख लोगों के छलके आंसू…

मां के शव से लिपटा मिला दो साल का मासूम, दृश्य देख लोगों के छलके आंसू…

1 second read
0
396

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

गाजियाबाद : कहते हैं कि जब प्यार सिर चढ़ कर बोलता है, तो इंसान कुछ भी कर जाता है । वहीं प्यार जब पागलपन में बदल जाएं, तो आदमी के सिर खून सवार हो जाता है । एक ऐसा ही खौफनाक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आया है। जहां आरोपी शख्स ने पत्नी द्वारा अवैथ संबंथों का विरोध किए जाने पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया । इतना ही नहीं, शख्स ने अपने दो साल के बच्चे को भी मारना चाहा । लेकिन बच्चा बच गया । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

मामले को लेकर विजयनगर एसएचओ का कहना है कि मृतका के भाई की तहरीर पर पति पप्पू यादव और सास कमलेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है । बताया जा रहा है कि आरोपी पप्पू यादव संभल के ततारपुर का निवासी है । उसकी शादी करीब तीन साल पहले डिंपल से हुई थी । शादी के बाद डिंपल ने एक बेटे को जन्म दिया । जिसकी उम्र करीब दो साल है। पप्पू अपने परिवार के साथ सिद्धार्थ विहार 20 फुटा रोड पर किराए के कमरे में रह रहे थे । आरोपी पप्पू ट्रैक्टर-ट्रॅाली चलाता है ।

मृतका डिंपल के जीजा का कहना है कि आरोपी पप्पू को शराब पीने की लत थी । उसका एक अन्य महिला से संबंध था । पत्नी डिंपल को पति का नाजायज़ संबंध नागवार था, जिसका उसने कई बार विरोध करने की कोशिश की । हालांकि, आरोपी नहीं माना और चार दिन पहले ही उस महिला को लेकर फरार हो गया ।

बताया जा रहा है कि आरोपी रविवार रात वापस घऱ लौटा । जहां पत्नी डिंपल से जमकर झगड़ा हुआ । जिसके बाद पप्पू ने आक्रोश में आकर पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया । साथ ही उसने दो साल के मासूम को भी मारना चाहा । लेकिन वह बच गया । आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया ।

इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब अगले दिन सुबह मकान मालिक घटनास्थल पर पहुंचा । मकानमालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है । वहीं, डिंपल के मायके वालों ने घटना के बाद जमकर हंगामा किया ।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.