Home उत्तर प्रदेश गाजियाबाद : पुलिस ने फर्जी आईपीएस को किया गिरफ्तार, अधिकारियों पर रौब जमाता था, पढ़े

गाजियाबाद : पुलिस ने फर्जी आईपीएस को किया गिरफ्तार, अधिकारियों पर रौब जमाता था, पढ़े

17 second read
0
2

गाजियाबाद पुलिस ने आज एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड आईएएस के नाम से यह अधिकारियों पर रौब जमाता था और कुछ कुछ अधिकारियों को फोन करके काम करने के दिशा निर्देश भी देता था। जानकारी के मुताबिक अभिषेक चौबे गृह मंत्रालय में 1 साल टाइपिस्ट के पद पर भी काम कर चुका है ।

 

ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के बाद गृह मंत्रालय में टाइप की जॉब मिलने के बाद से ही अभिषेक चौबे के दिमाग में नई नई कारनामे उपज में लगे थे जिसके बाद उसने फर्जी आईएएस बंद कर अधिकारियों पर रौब जमाया और कुछ अधिकारियों को गाजियाबाद में निर्देश भी दिए थे। आज उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभिषेक चौबे इस पूरे प्रकरण को कुछ और ही मोड़ दे रहा है और कुछ अलग ही कहानी बता रहा है ।

 

पूछताछ में पता लगा है कि अपने दोस्तों के बीच साख बनाने के लिए इसने इस तरीके से बड़े आईएएस अधिकारियों के नाम उनके नाम पर कई अधिकारियों को धमकाया था।

उन्हें काम करने के लिए दिशा निर्देश भी दिए थे और साथ ही यह संविदा पर मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स में नौकरी पर लगा था। जिसके बाद से इस ने अधिकारियों के नाम जुटाए और उनके नाम पर विभिन्न अधिकारियों को यह धमकाने लगा।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.