Home उत्तर प्रदेश गाजियाबाद – नशे के आदी छोटे भाई ने कि बड़े भाई की रोड से पीटकर हत्या

गाजियाबाद – नशे के आदी छोटे भाई ने कि बड़े भाई की रोड से पीटकर हत्या

9 second read
0
11

गाजियाबाद – नशे और प्रॉपर्टी के विवाद में एक भाई ने अपने बड़े भाई की लोहे की रोड से पीटकर हत्या कर दी। यह मामला गाजियाबाद के थाना विजय नगर के कैलाश नगर का है। बता दें कि मृतक अतर सिंह पुत्र रामचंद्र उम्र लगभग 40 वर्ष था, कई सालों से राजनगर में बुटीक का कार्य कर रहे थे।

वहीं अतर सिंह का छोटा भाई रोबिन नशे का आदी था। दोनो भाईयों के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था। आज सुबह तड़के 7:30 बजे अतर सिंह अपने डॉगी को घुमाने के लिए बाहर गए हुए थे। घर पर आते ही घात लगाए बैठे भाई रोबिन ने लोहे की रॉड से लगातार अतर सिंह के सर पर वार करके मौत के घाट उतारा दिया और वह मौके से फरार हो गया।

 

वहीं परिवार जनों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार रोबिन पानी की टंकी में जहर व घर में सांप तक उन को मारने के लिए छोड़ चुका है। जिसकी शिकायत उन्होंने लगातार विजयनगर थाने में स्थानीय चौकी को दी थी। परिवार जनों का आरोप है कि पुलिस हमेशा शिकायत को दबाने के लिए पैसा लेती रही। अगर पुलिस समय रहते तत्परता दिखाती और रोबिन पर कार्रवाई करती तो आज अतर सिंह इस दुनिया में जिंदा होते और अपने परिवार जनों के बीच में होते।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.