Home मनोरंजन गौरी खान ने बेटे अबराम की तस्वीर की शेयर, कैमरे की तरफ यूं देखते आए नजर

गौरी खान ने बेटे अबराम की तस्वीर की शेयर, कैमरे की तरफ यूं देखते आए नजर

12 second read
0
7

नई दिल्ली: गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वही बुधवार को, शाहरुख खान के बेटे अबराम की एक सुपर क्यूट तस्वीर साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

तस्वीर में अबराम को कैमरे की तरफ देखते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने हाथों पर बॉक्सिंग दस्ताने पहने हुए बैठे हैं। मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन का जिक्र करते हुए, गौरी खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “माई माइक टायसन।” हमारी तरह ही, गौरी के इंस्टाफ़ैम को भी तस्वीर पसंद आई और उनके पोस्ट के कमेंट्स सेक्शन ने स्पष्ट रूप से बताया।

आपको बता दें कि गौरी खान और एसआरके आर्यन (उनके सबसे बड़े बच्चे) और सुहाना के माता-पिता भी हैं। आर्यन और सुहाना दोनों विदेश में अपनी उच्च पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि अबराम मुंबई में अपने माता-पिता के साथ रहता है।

गौरी खान एक इंटीरियर डेकोरेटर हैं और वह मुंबई में आलीशान गौरी खान डिजाइन की मालिक हैं। उसने कई उपनगरीय मुंबई रेस्तरां और सेलिब्रिटी घरों को मेकओवर दिया है। उन्होंने कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स जैसे आलिया भट्ट, वरुण धवन, रणबीर कपूर और करण जौहर के लिए घरों को सजाया है। उसने आर्थ और सांचोस जैसे रेस्तरां डिजाइन किए हैं। उन्होंने आलिया भट्ट की वैनिटी वैन भी डिजाइन की। वह मेरी लाइफ इन डिज़ाइन पुस्तक की लेखिका हैं।

शाहरुख खान को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में सह-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। अभिनेता ने कई परियोजनाओं का निर्माण किया जिसमें नेटफ्लिक्स के बार्ड ऑफ ब्लड, अमिताभ बच्चन और तासेन पन्नू की बिल्ला और कामायाब शामिल हैं। उन्होंने अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म बॉब बिस्वास का भी निर्माण किया। अभिनेता ने पठान नामक एक फिल्म साइन की है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.