Home Breaking News गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का निधन, मुख्‍यमंत्री समेत कई नेताओं ने जताया शोक

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का निधन, मुख्‍यमंत्री समेत कई नेताओं ने जताया शोक

17 second read
0
25

रिपोर्ट नंदनी तोदी
उत्तरकाशी : देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जहां एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर में युवा भी संक्रमित हो रहे हैं, वहीं, वीवीआईपी भी कोरोना से ग्रस्त है। बात करें उत्तराखंड की तो हवहां भी हाल बेहाल है। इसी बीच उत्तराखंड भाजपा के लिए एक बुरी खबर है।

दरअसल, गंगोत्री से भाजपा विधायक गोपाल रावत का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, वो काफी लंबे समय से बीमार थे। गोपाल पिछले दिसंबर से कैंसर से जूझ रहे थे। जिसके बाद उन्हें कैंसर के इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था। इसी बीच खबर आई कि आज गुरुवार को देहरादून के गोविन्द अस्पताल में उनका निधन हो गया।

विधायक के निधन की जानकारी उनके निजी सचिव ने दी है। इस खबर से उत्तराखंड भाजपा काफी दुखी है, इतना ही नहीं अपने सरल स्वभाव से सबका दिल जीतने वाले गोपाल रावत के निधन की खबर से सरकार में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके जाने से भाजपा संगठन समेत उनके क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

बता दें, गोपाल सिंह रावत दो बार गंगोत्री विधानसभा से भाजपा विधायक रहे और दोनों ही बार राज्य में भाजपा की सरकार बनी। गोपाल सिंह रावत लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध रहते थे। अक्सर अपने क्षेत्र में जनमा से मिलते रहते थे। जिस तरह से अक्सर नेता करते हैं कि बड़े-बड़े आयोजन कर अपनी छवि को चमकाते हैं। गोपाल रावत इससे एकदम अलग थे। वो अक्सर लोगों के बीच बने रहते थे।

गोपाल रावत के निधन पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, टिहरी सांसद माला राज्यलक्षमी शाह ने दुख व्यक्त किया।

पूर्व मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने टवीट कर कहा कि बड़े दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे साथी और मेरे अनुज गंगोत्री विधायक गोपाल रावत जी का आज निधन हो गया। गोपाल जी पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। मेरे लिए ये एक व्यक्तिगत क्षति है और मैं दिवंगत आत्मा की सद्गति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

खबर है कि, वे पिछले 20 दिनों से गोविंद अस्पताल में भर्ती थे। और अब उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को उत्तरकाशी में होगा।

Load More In Breaking News
Comments are closed.