1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद में करंट की चपेट में आने से चार की मौत, एक की हालत गंभीर

गाजियाबाद में करंट की चपेट में आने से चार की मौत, एक की हालत गंभीर

करंट की चपेट में आने से दो बच्चों सहित चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जॉच शुरु कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से हादसे का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। यहां करंट की चपेट में आने से दो बच्चों सहित चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जॉच शुरु कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने पांच लोग करंट की चपेट में आ गए। तत्काल करंट की चपेट में आये लोगो को जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तबतक बुत देर हो चुकी थी। जिला अस्पताल के डॉक्टरों दो बच्चों और महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं इलाज के दौरान एक और युवक ने दम तोड़ दिया। हादसा बुधवार सुबह तकरीबन 10 बजे के आस-पास की है। बारिश के बाद राकेश मार्ग पर जलभराव हो गया था। गली नंबर-3 के सामने दो बच्चे, एक महिला व दो पुरुष घर के बाहर खड़े थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बिजली का तार टूटकर पानी में गिर गया, जिससे पानी में करंट फैल गया।

पानी में करंट फैलने के बाद बच्चे व महिला-पुरुष चपेट में आ गए। करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराकर पांचों को जिला एमएमजी अस्पताल ले जाया गया।

दो बच्चों सुबी (3) व सिमरन (11) तथा जानकी (35) नाम की महिला को मृत घोषित कर दिया गया।  जबकि हालत नाजुक होने के कारण युवक और पुरुष को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान लक्ष्मी शंकर (24) ने दम तोड़ दिया। वहीं, एक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...