Home दिल्ली दिल्ली : एमबीए छात्रा को उतारा मौत के घाट, पहले दबाया गला फिर ईट से की बेरहमी से हत्या

दिल्ली : एमबीए छात्रा को उतारा मौत के घाट, पहले दबाया गला फिर ईट से की बेरहमी से हत्या

0 second read
0
6

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
अमरोहा: उत्तर प्रदेश में अपराध के वारदातों में कोई कमी नहीं दिख रही हैं। बल्कि प्रतिदिन हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। एक बार फिर ऐसे मामले की जानकारी मिली है जिसेके बाद सनसनी का माहौल बन गया है। दरअसल, अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव पचोखरा मेहरबान अली निवासी नेहा मेरठ की सुभारती यूनिवर्सिटी में एमबीए फाइनल की छात्रा थी। वो दिल्ली रहकर नोएडा में एक निजी बैंक की एक फ्रेंचाइजी में नौकरी करती थी।

ये हादसा रविवार को हुआ जब नेहा दिल्ली से घर लौटने वाली थी। लेकिन, रविवार की सुबह करीब 10 बजे नेहा घर नहीं पहुंची और उसका शव अतरासी बाईपास रोड स्थित हिल्टन कान्वेंट स्कूल के पास गत्ता फैक्टरी के पीछे प्लॉट में पड़ा मिला। नेहा की मृत खबर सुनते ही पूरा परिवार अचंभित है।

इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। इस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने टीम बनाई है। इतना ही नहीं पुलिस को शव के पास से दो फोन, वोटर आईडी और उसका बैग मिला है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भज दिया है और परिवार की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की है। आपको बता दें, पुलिस को आशंका है कि हत्यारोपी ने पहले उसका गला घोंटा और बाद में ईंट से सिर कुचल दिया। शव को सबसे पहले कबाड़ बीनने गए व्यक्ति ने देखा था।

बता दें, सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिए है। एसपी सुनीति ने भी मौका का मुआयना किया और परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

Load More In दिल्ली
Comments are closed.