Home वायरल सोशल मीडिया पर छाया पैराग्लाइडिंग का ‘फीमेल वर्शन’, एक यूजर ने कहा- ओवरएक्टिंग के काटो पैसे

सोशल मीडिया पर छाया पैराग्लाइडिंग का ‘फीमेल वर्शन’, एक यूजर ने कहा- ओवरएक्टिंग के काटो पैसे

11 second read
0
32

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
नई दिल्ली: पैराग्लाइडिंग वाला बंदा विपिन साहू हर किसी को याद होगा जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब इसी का फीमेल वर्शन काफी छाया हुआ है।

हिमाचल प्रदेश के खजियार से पैराग्लाइडिंग का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो अब ‘लैंड करा दो भैया’ के नाम से जाना जायेगा।

इस वीडियो में दिख रही महिला अपने गो-प्रो के साथ जैसे ही हवा में उड़ती है वो जोर जोर से चीखे मारने लगती है और बोलने लगती है भइया धीरे चलाओ। इतना ही नहीं, वो ये भी कहती सुनाई देती है कि हजार रुपए ले लो लेकिन नीचे उतार दो।

इस वीडियो को इनक्रेडिबल हिमालय नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है,” खजियार से एक और प्रसिद्ध पैराग्लाइडिंग वीडियो! ये लैंड करदे वाले लड़की की फीमेल वर्शन है। क्रेडिट / हटाने के लिए डी.एम. # दट्रेवलमेट्स

इस वीडियो में लड़की पायलट से नीचे उतारने की गुहार लगाती है, लेकिन पायलट उसे हौसला देता है। वो लगातार कुछ न कुछ कहती है, कभी वो पैराग्लाइडिंग वाले भइया धीरे चलने को कहती है, तो कभी बोलती है भइया मुझे जल्दी नीचे उतार दो, मेरे हाथ-पैर कांप रहे हैं। वो ये भी कहती है कि भैया मैं हजार रुपए दे दूंगी आप नीचे उतार दो।

इस वीडियो पर यूजर के जमकर रिएक्शंस आ रहे हैं, कुछ लड़की की एक्टिंग बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि ओवर एक्टिंग का पैसा काटो।

इस वीडियो को देखने के बाद साल 2019 के पैराग्लाइडिंग बॉय की याद आ गई जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। पैराग्लाइंडिग करते हुए विपिन ने कहा था कि भाई 500 रुपये ज्यादा लेले पर मुझे नीचे लैंड करा दे।

Load More In वायरल
Comments are closed.