1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. चोरी के लिए पिता ने दी 7 साल के मासूम की ऐसी क्रूर सजा, जिसे पढ़कर आपकी भी रूह कांप उठेगी

चोरी के लिए पिता ने दी 7 साल के मासूम की ऐसी क्रूर सजा, जिसे पढ़कर आपकी भी रूह कांप उठेगी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पड़ोसी द्वारा बच्चे पर चोरी का इल्जाम लगाने के बाद एक पिता ने अपने 7 साल के मासूम बच्चे के साथ ऐसी क्रूरता की, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल यहां एक पिता ने अपने बच्चे पर चोरी का इल्जाम लगने के बाद उसे एक पोल से बांध दिया और इसके बाद उसके शरीर पर शहद लगा दिया ताकि उसे मधुमक्खियां लहूलूहान कर सकें।

आपको बता दें कि दिल दहलाने वाला ये मामला मिस्र (Egypt) के कल्यूबिया की है। बच्चे पर उसके पड़ोसी ने चोरी करने का आरोप लगाया था। डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर बच्चे को उसके पिता ने एक पोल से बांध (Boy’s Tied With Pole) दिया और इसके बाद उसके शरीर पर शहद लगा दिया ताकि मधुमक्खियां (Bees) उसकी तरफ आकर्षिक हों। पीड़ित बच्चे की पहचान मुहम्मद डी के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र महज सात साल है। रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे पर उसके पड़ोसी ने चोरी करने का आरोप लगाया था।

बच्चे के पिता ने उसके हाथों को पीठ के पीछे कर एक लकड़ी के खंभे से बांध दिया था और छत पर उल्टा लिटा दिया था। बच्चे की तस्वीर सामने आई है, जिसमें उसके शरीर पर मधुमक्खियों (Bees) की झुंड दिखाई दे रही है। यह फोटो पीड़ित की मां ने क्लिक की थीं, जिसे उसके पिता के खिलाफ सबूत के तौर पर देखा जा रहा है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, मुहम्मद की 29 वर्षीय मां इस घटना के बाद से काफी डरी हुई हैं और उसने बाल बचाव समूह से मदद मांगी थी। महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और बेटे को यात्नाएं देने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि 34 साल के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस हरकत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है या नहीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads