1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. किसान आंदोलन वाराणसी एनएसयूआई के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे

किसान आंदोलन वाराणसी एनएसयूआई के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

किसान आंदोलन वाराणसी एनएसयूआई के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे

वाराणसी : केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का पुतला फूंकने जा रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं और पुलिस में जमकर खीचातानी हुई हुई। पुलिस ने बल का प्रयोग कर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं से पुतला छीन लिया और उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया।

 

किसान विरोधी सरकार द्वारा लागू किए गए तीनों काले कानून के विरोध में किसानों द्वारा दिये जा रहे धरना चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। इसके बावजूद ये सरकार किसानों की एक नही सुन रही है। प्रतिदिन एक ना एक किसान की आन्दोलन के दौरान मृत्यु हो रही है या तो वह मजबूरी की वजह से आत्महत्या कर रहे है।

इस सम्बन्ध में NSUI के जिलाध्यक्ष ऋषभ पांडेय ने बताया कि किसान विरोधी सरकार द्वारा लागू किए गए तीनों काले कानून के विरोध में किसानों द्वारा दिये जा रहे धरना चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। इसके बावजूद ये सरकार किसानों की एक नही सुन रही है। प्रतिदिन एक ना एक किसान की आन्दोलन के दौरान मृत्यु हो जा रही है या तो वह मजबूरी की वजह से आत्महत्या कर रहे है।

 

ये सरकार और इस सरकार के मंत्री किसानों की परेशानी दूर करने के बजाए उन्हें खालिस्तानी साबित करने पर लगे है। किसान हमारे अन्नदाता हैं और हम अपने अन्नदाताओं के लिये हमेशा खड़े है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...