1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. एग्जिट पोल के नतीजे गलत भी होते है- कैलाश विजयवर्गीय

एग्जिट पोल के नतीजे गलत भी होते है- कैलाश विजयवर्गीय

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कल वोटिंग हो चुकी है। सभी एग्जिट पोल्स के मुताबिक आम आदमी पार्टी (आप) दोबारा से दिल्ली में सरकार बनने जा रही है। इसी बीच दिल्ली चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, सामान्य तौर पर एग्जिट पोल के आसपास ही नतीजे आते हैं, लेकिन एग्जिट पोल के नतीजे कभी- कभी गलत भी हो सकते है। साथ ही उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने दिल्ली की स्थिति सुधारने का काम किया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि, बीजेपी को जैसे लोकसभा में भारी बहुमत से दोबारा सरकार बनाई है वैसे ही दिल्ली में भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। दिल्ली के विकास के लिए बीजेपी सरकार ने काम किया है।

आपको बता दें कि, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, इस चुनाव को हमने अपनी पूरी ताकत से लड़ा है। वहीं बीजेपी ने सभी सांप्रदायिक एजेंडों को आगे रखा और अरविंद केजरीवाल ने विकास एजेंडा को आगे बढ़ाया। अगर केजरीवाल जीत जाते हैं, तो यह विकास के एजेंडे की जीत होगी।

बता दें कि, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट के जारिए बीजेपी की जीत का दावा किया है। कहा कि, दिल्ली की जनता के फैसले पर हमें पूर्ण विश्वास है की उनका फैसला लोकसभा की तरह विधानसभा में भी बीजेपी को भारी बहुमत से जीत दिलवाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...