Home उत्तर प्रदेश एक्स बॉयफ्रेंड कर रहा था टार्चर, तो तंग आकर दुल्हन ने तिलक वाले दिन दे दी अपनी जान

एक्स बॉयफ्रेंड कर रहा था टार्चर, तो तंग आकर दुल्हन ने तिलक वाले दिन दे दी अपनी जान

0 second read
0
11

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
लखनऊ: उत्तरप्रदेश पुलिस अपनी करवाई को लेकर चर्चा में रहती है। उत्तरप्रदेश पुलिस के फुर्तीलेपन की जहा पूरा देश सरहाना करता है, वही एक खबर सामने आई है, जिसमे यूपी पुलिस की लापरवाही से एक लड़की ने अपनी जान दे दी है।

दरअसल, ये मामला लखनऊ ग्रामीण के थाना क्षेत्र इटौंजा के चतुरा बाग गांव का है, जहा एक युवती ने अपने तिलक वाले दिन अपने एक्स बॉयफ्रेंड से परेशां होकर आत्महत्या कर ली। मृतिका के परिजनों के मुताबिक वो लड़का काफी समय से लड़की को टॉर्चर कर रहा था। इतना ही नहीं परिवार ने आरोप लगाया कि युवती ने 1090 सहित 112 पर पुलिस को सूचना दी थी बावजूद इसके कही कोई सुनवाई नहीं हुई।

मृतका की चाची ने भी स्थानीय पुलिस पर लापरवाई बरतने को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी काफी दिनों से उनकी भतीजी को परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस के साथ-साथ 112 व 1090 पर की गई थी। लेकिन समय से कार्रवाई न करने के चलते लड़के के हौसले इस कदर बुलंद हुए हैं कि वह अक्सर उसे परेशान करने लगा और लड़की ने तंग आकर अपने तिलक वाले दिन मौत को गले लगा लिया।

पीड़िता की मां का कहना है कि समाने रहने वाला लड़का उनकी बेटी को मानसिक तौर पर परेशान कर रहा था। पुलिस ने लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई की होती तो तो उनकी बेटी जिंदा होती। जानकारी के मुताबिक मृतिका का एक्स बॉयफ्रेंड उसके घर के सामने ही रहता था।

इस मामले में सीओ बख्शी तालाब हरदेश कटारिया का कहना है कि दोनों के बीच शुरुआती दौर में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.