1. हिन्दी समाचार
  2. mumbai
  3. इस फैन की दीवानगी देख हर कोई हुआ दंग, 1200 KM साइकिल चला नंगे पैर सोनू सूद से मिलने पहुंचा, चरणों में रखे फूल तो सोनू सूद ने पहना दी माला

इस फैन की दीवानगी देख हर कोई हुआ दंग, 1200 KM साइकिल चला नंगे पैर सोनू सूद से मिलने पहुंचा, चरणों में रखे फूल तो सोनू सूद ने पहना दी माला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: कोरोना महामारी के भीषण दौर में सोनू सूद ने जिस तरह से अपना योगदान दिया है, उसकी जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। सोनू सूद ने कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में गरीब और जरुरतमंद लोगो की जिस तरह से सहायता उससे लोग उन्हे भगवान की तरह पूजने लगे। लोगों के लिए सोनू सूद भगवान से भी भड़कर हो गये। इसके आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि एक शख्स उनसे मिलने के लिए 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा।

सोनू सूद की दीवानगी में डूबा यह शख्स ने अपनी साइकिल में सोनू सूद का एक बड़ा-सा फोटो भी लगा रखा था। इसके साथ ही वो ढेर सारे फूल और माला लेकर आया था ताकि सोनू को पहना सके। शख्स जब सोनू सूद के घर के बाहर पहुंचा तो एक्टर सोनू सूद उससे मिलने के लिए खुद आए। इसके बाद वह सोनू सूद के पैरों में फूल अर्पित करने लगा तो सोनू ने उसे उठाते हुए गले में माला पहना दी।

इसके बाद सोनू ने हाथ जोड़कर उसका स्वागत किया। इससे पहले भी एक शख्स सोनू से मिलने के लिए हैदराबाद से करीब 700 किलोमीटर का सफर तय करके मुंबई पहुंच गया था। रघु नाम के इस शख्स के साथ सोनू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था,  रघु हैदराबाद से पैदल चलकर मुंबई आया और रात 11 बजे मेरे घर पहुंचा। यह तीसरा शख्स है, जो पैदल चल कर मेरे घर आया है। आप सबसे मिल रहे प्यार को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। लेकिन मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि ऐसा करके अपनी जिंदगी को खतरे में न डालें।

आपको जान कर हैरानी होगी कि रघु से पहले वेंकटेश नाम का एक फैन हैदराबाद से पैदल चलकर मुंबई पहुंचा था। सोनू ने इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था- वेंकटेश। मेरे द्वारा ट्रांसपोर्टेशन की व्यवस्था कराए जाने के बावजूद यह लड़का मुझसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई आ गया। इसके साथ ही सोनू ने फैन्स से अपील करते हुए लिखा था- मैं ये सब करने के लिए किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने का बढ़ावा नहीं देना चाहता हूं।

एक्टर सोनू सूद ने कुछ दिनों पहले नेल्लोर के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया था। इसके साथ ही वो ऐसे 16 प्लांट और लगवाएंगे जो कि तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, तेलंगाना, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में लगाए जाएंगे। सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- इस स्वागत के लिए नेल्लोर का धन्यवाद। मुझे यकीन है कि हमने जो ऑक्सीजन प्लांट भेजा है वो कई जिंदगियों को बचाने में मदद करेगा। अन्य राज्यों के लिए भी ऑक्सीजन प्लांट भेजे जा रहे हैं। सोनू सूद ने जिस तरह से लोगो की मदद की है, लोग उनको भगवान से भी बढ़कर मान रहें हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads