Home मनोरंजन Eros Now ने नवरात्रि पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, यूजर्स ने बॉयकॉट करने की मांग

Eros Now ने नवरात्रि पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, यूजर्स ने बॉयकॉट करने की मांग

1 min read
0
8

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। हाल में एक ओटीटी प्लैटफॉर्म इरोस नाउ ने अपने पेज पर नवरात्रि पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट डाले थे जिनकी सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना हो रही थी।

अब कंगना ने भी उन पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और ओटीटी प्लैटफॉर्म की तुलना पॉर्न वेबसाइट से कर डाली। कंगना ने कहा कि केवल दर्शकों की संतुष्टि के लिए ओटीटी प्लैटफॉर्म्स बेहद अश्लील और हिंसक कॉन्टेंट बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद Eros Now के खिलाफ बॉयकॉट का ट्रेंड शुरू हो गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स Eros Now से माफी और उसे बॉयकॉट की मांग करने लगे। इसके बाद, कंपनी ने अपना नवरात्रि संदेश वाला ट्वीट डिलीट कर माफीनामे की पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा,

“हम  इरोज नाउ अपने कल्चर की सराहना करते हैं और इज्जत करते हैं। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और न कभी होगा। हमने पोस्ट को डिलीट कर दिया है और माफी चाहते हैं अगर हमारे पोस्ट से किसी की भावना को ठेस पहुंची हो।”

सोशल मीडिया पर हुई काफी आलोचना के बाद इरोस नाउ ने अपने ट्वीट्स डिलीट कर दिए हैं और लोगों की धार्मिक भावनाओं अनजाने में ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है।

कंगना ने अपने एक ट्वीट में केवल भारतीय ही नहीं बल्कि इंटरनैशनल स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह इसमें केवल स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स की ही गलती नहीं है बल्कि लोगों की भी गलती है जो कि पूरी फैमिली और बच्चों के साथ फिल्म नहीं देखना चाहते बल्कि पर्सनल स्पेस में केवल ऐसा ही कॉन्टेंट देखना चाहते हैं।

गुरुवार सुबह से सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट इरोज नाउ’ ट्रेंड कर रहा है। लोग इरोज नाउ के पुराने ट्वीट्स शेयर कर रहे हैं, जिनमें उसके सोशल मीडिया पर ईद जैसे त्योहारों की बधाई दी गई थी। इन बधाई संदेशों की नए संदेश से तुलना भी हो रही है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.