Home खेल इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर मोईन अली कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर मोईन अली कोरोना पॉजिटिव

1 second read
0
7

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली श्रीलंका पहुंचते ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट ने ट्वीट कर दी। इंग्लैंड की टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर पहुंची है। इंग्लैंड को श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके बाद इंग्लैंड टीम भारत दौरे पर आएगी, जहां उसे 4 टेस्ट, 5 टी-20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

श्रीलंका की कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, अब मोईन अली को 10 दिनों तक अकेले क्वारंटीन में रहने होगा। इंग्लिश टीम अभी हम्बनटोटा में हैं, लेकिन 10 जनवरी को वो गाले के लिए रवाना होगा, जहां उसे पहला टेस्ट खेलना है।

इससे एक बात साफ़ हो जाती है कि मोईन अली गॉल टेस्ट मैच से लगभग बाहर हो जाएंगे। क्रिस वोक्स को मोईन अली का करीबी सम्पर्क में आने वाला व्यक्ति मानते हुए सात दिन के सेल्फ-आइसोलेशन में रखा जाएगा।

मोईन अली के स्वास्थ्य के बारे में इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर बताया कि मोईन ठीक हैं और जरूरी उपचार ले रहे हैं, वायरस कभी भी किसी को जकड़ सकता है। ग्यारह घंटे की उड़ान के लिए सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ इंग्लिश टीम के साथ थे, ऐसे में अन्य खिलाड़ियों में भी संक्रमण बाद में देखा जा सकता है।

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका में भी इंग्लैंड टीम का सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बीच में ही दौरा छोड़ने का निर्णय लिया था। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 14 जनवरी से पहला टेस्ट खेला जाएगा। इसके बाद 22 से 26 जनवरी के बीच दूसरा टेस्ट होगा। दोनों ही टेस्ट गाले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Load More In खेल
Comments are closed.