Home खेल शर्मा और अश्विन के आगे इंग्लैंड ने टेके घुटने, जीत से महज एक कदम दूर भारत

शर्मा और अश्विन के आगे इंग्लैंड ने टेके घुटने, जीत से महज एक कदम दूर भारत

1 second read
0
4

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे दिन भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा। आपको बता दें कि फिल्डिंग कर रहे टीम के सलामीं बल्लेबाज और युवा खिलाड़ी शुभमन गिल चोटिल हो गये। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी है। बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है। सोमवार को मैच के तीसरे दिन जानकारी दी कि “सोमवार को गिल अपनी बाईं बाह चोटिल कर बैठे, उन्हें एहतियातन स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आंकलन कर रही है। वह आज फील्डिंग भी नहीं करेंगे।“

इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, और बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में भारतीय टीम ने 329 रनों का लक्ष्य दिया। इस पारी में भारत की तरफ से सलामीं बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 161 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं मध्य क्रम में रहाणे ने 67 और पंत ने 58 रनों की शानदार पारी खेली थी।

इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 134 रनों पर ढ़ेर हो गई, जबकि दूसरी पारी में इंग्लैंड 9 विकेट गंवा चुकी है। भारतीय टीम जीत से 1 विकेट दूर है। इस मैच की बात करें तो स्पिन गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर कहर ढा दिया है। टेस्ट डेब्यू करने वाले अक्षर पटेल ने 5 विकेट अपने नाम किया। जबकि अश्विन ने 3 विकेट झटक कर इंग्लैंड के बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर दिया है। वहीं चाइनामैन कुलदीप यादव ने भी एक विकेट अपने नाम किया है।

 

Load More In खेल
Comments are closed.